राजस्थान

rajasthan

टोंक: शादी के 5 दिन बाद कुएं में मिला विवाहिता का शव

By

Published : May 19, 2021, 10:01 PM IST

टोंक के बेगमपुरा गांव में 14 मई को जिस लड़की की शादी हुई थी, ठीक पांच दिन बाद यानी बुधवार को उसी गांव के पास कुएं में उस विवाहिता का शव मिला है. शादी की खुशियां और हाथ की मेहंदी के रंग छूटने से पहले ही विवाहिता परिवार छोड़ गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

Married woman body found in well  Married woman died  tonk news  crime news  विवाहिता का शव  कुएं में मिला विवाहिता का शव  शादी के 5 दिन बाद मौत  टोंक न्यूज
कुएं में मिला विवाहिता का शव

टोंक.अलीगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के बेगमपुरा गांव में बुधवार को 20 साल की विवाहिता के पीहर में ही गांव के समीप कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गई. सबके सामने एक ही सवाल की आखिर पांच दिन पूर्व 14 मई को सवाईमाधोपुर के बनोठा गांव में शादी, दो दिन ससुराल में रहने के बाद वापसी और उसके बाद लापता होने के दौरान ऐसा क्या हुआ कि मृतका विवाहिता को आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा. फिलहाल, आत्महत्या की वजह का अभी तक नहीं चला पता. हालांकि, परिजनों के अनुसार मृतका का दैवीय प्रकोप के चलते मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था.

कुएं में मिला विवाहिता का शव

उनियारा पुलिस वृत्त क्षेत्र के अलीगढ़ पुलिस थानान्तर्गत बेगमपुरा गांव में पांच दिन पूर्व 14 मई 2021 को मृतका विवाहिता की शादी हुई थी. ऐसा माना जा रहा है कि ससुराल से लौटने के बाद उसने अपने पीहर में गांव के समीप ही एक कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली. जैसे ही परिजनों और ग्रामीणों को विवाहित पुत्री का शव कुएं में होने की सूचना मिली. परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना अलीगढ़ थाना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें:जैसलमेर: पोकरण में पानी की डिग्गी में डूबने से एक युवक की मौत

सूचना मिलते ही अलीगढ़ थानाधिकारी गोविन्द सिंह राठौड़ मय पुलिस जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से मृतक विवाहित पुत्री के शव को कुएं से बाहर निकलवाया. वहीं घटना के बाद उनियारा उपखण्ड अधिकारी सुश्री रजनी मीना और उनियारा पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कुमार गोयल ने भी मौके पर पहुंचकर परिजनों और ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली. उसके पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ लाया गया. घटना के बाद गांव में कोहराम मचने के साथ ही गमगीन माहौल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details