राजस्थान

rajasthan

बेटी की लव मैरिज से गुस्साए परिजनों ने की मारपीट, अपहरण करने का भी किया प्रयास

By

Published : Aug 21, 2020, 4:20 PM IST

युवती का प्रेम विवाह परिजनों को इतना नागवार गुजरा कि परिजनों ने बीच सड़क पर पति-पत्नी से की मारपीट की. साथ ही लड़की को बोलेरो गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले जाने का प्रयास किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को मुक्त करवा पति के साथ भिजवाया.

प्रेम विवाह, टोंक न्यूज, परिजनों ने की मारपीट, शादीशुदा युवती के साथ मारपीट, love marriage news,husband- wife gets beaten, family tried to kidnap, tonk news
विवाहिता के अपहरण का प्रयास

टोंक.शहर के बमोर गेट के पास एक शादीशुदा युवती व उसके पति का पीछा करते परिजनों ने जब साथ देख लिया तो बीच सड़क पर मारपीट, हंगामा और बोलेरो गाड़ी में डालकर अपहरण का प्रयास हुआ. इस दौरान भीड़ के बीच पति-पत्नी के साथ मारपीट भी की.

विवाहिता के अपहरण का प्रयास

झगड़ा होते देख किसी ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पहुंचे पुरानी टोंक थाना पुलिस सभी थाने को थाने ले आई. वहां पहुंचकर युवती के पति ने बताया कि वह शादीशुदा है और कोर्ट मैरिज कर चुके हैं. वहीं लड़की ने कहा कि उसके साथ मारपीट हुई है घर वाले अपहरण कर उसे ले जा रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने 3 युवकों को इस मामले में गिरफ्तार कर बोलेरो गाड़ी को जब्त किया. वहीं लड़की को उसके पति के साथ भेज दिया.

पढ़ें-नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, शादी का डाला दबाव

थाना प्रभारी रामकृष्ण चौधरी ने बताया कि दोपहर को सूचना मिली कि बमेार गेट क्षेत्र में लड़का-लड़की को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. इसपर तुरंत मौके पर पहुंचकर वहां से भीड़ को हटाकर लड़की और उसके परिजनों को थाने ले गए. शाम को लड़की के पति ने थाने में आकर रिपोर्ट दी है कि उसकी पत्नी के परिजनों ने दोपहर को उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती उसे ले जाने की कोशिश की. पुलिस के आने के बाद उनकी जान बच पाई.

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि कानूनी तौर पर दोनों बालिग हैं और लड़की भी उसके पति के साथ ही रहना चाहती थी, इसलिए उसे उसके पति को सौंप दिया गया. वहीं मारपीट करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें-#Video_viral...छेड़छाड़ करने वाले युवक के हाथ बांधकर काट दिए बाल, जांच में जुटी पुलिस

एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाने जा रहे थे पति-पत्नी...

बमोर गेट पर हुए हंगाने के बाद शाम को पुरानी टोंक थाने पर पहुंचे युवती के पति ने बताया वह टोंक में एसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाने आए थे. लेकिन उससे पहले ही बमोर गेट के पास पत्नी के परिजनों ने उन्हें देखकर रुकवा लिया ओर मारपीट करने लगे. इस दौरान वहां पर आस-पास के काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. वही लड़की परिजनों द्वारा सड़क पर वाहन लगाने से सड़क जाम भी लग गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details