राजस्थान

rajasthan

टोंक : बजरी से भरे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर...महिला की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

By

Published : Apr 4, 2021, 9:22 PM IST

सदर थाना अंतर्गत नयागांव के पास बजरी से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी. हादसे में मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत हो गई. जबकि महिला का पति और दो बच्चे घायल हो गए.

Accident in tonk,  Illegal mining in tonk
ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर

टोंक. सुप्रीम कोर्ट की रोक के बावजूद टोंक जिले में बजरी खनन लोगों के लिए जानलेवा होता जा रहा है. सदर थाना अंतर्गत नयागांव के पास बजरी से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी. हादसे में मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत हो गई. जबकि महिला का पति और दो बच्चे घायल हो गए.

ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर

हादसे के विरोध में ग्रामीणों और मृतका के परिजनों ने शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया. अवैध बजरी खनन के खिलाफ पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए. हालाँकि करीब दो घण्टे जाम लगाने के बाद जिलाप्रमुख सरोज बंसल और पुलिस की समझाइश के बाद जाम हटा दिया गया.

जानकारी के मुताबिक पप्पू खान अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ जयपुर से बनेठा शादी समारोह में शामिल होने बाइक से जा रहा था. नयागांव मोड पर बजरी से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. जानकारी मिलने के बाद सदर और बनेठा थानाधिकारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. तब तक ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया.

मामला बढ़ता देख पुलिस ने पुलिस लाइन से अतिरिक्त जब्त मंगवाया. लोगों का आरोप है कि इस रास्ते पर तेज रफ्तार बजरी से भरे ट्रैक्टर धड़ल्ले से दौड़ते हैं. लेकिन पुलिस उन पर कार्यवाही नहीं करती.

कपासन में अधेड़ बाइक सवार आया अज्ञात वाहन की चपेट में

चित्तौड़गढ़ के कपासन में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधैड़ बाइक चालक की मौत हो गयी. शंकरलाल दाह संस्कार में भाग लेकर अपने काम पर जा रहा था. गांव हापाखेडी निवासी माधव लाल ने पुलिस को बताया कि शंकर लाल(45) उसका बहनोई था. वह रविवार को हापाखेडी में अपने एक रिश्तदार की मृत्यु हो जाने पर दाहसंस्कार में आया था. दोपहर दो बजे बाइक लेकर शंकर लाल भादसौडा के गांव लेसवा जाने के लिये निकला. जिसके कुछ देर बाद ही सूचना मिली की हथियाना नदी पुल और किर खेडा के बीच हादसा हो गया. हादसे की सूचना पुलिस और 108 को दी गई. घायल अवस्था में शंकर लाल को कपासन चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details