राजस्थान

rajasthan

Sachin Pilot in Tonk: एक दिवसीय दौरे पर टोंक पहुंचे सचिन पायलट

By

Published : Mar 9, 2022, 10:45 AM IST

Updated : Mar 9, 2022, 11:35 PM IST

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज एक दिवसीय दौरे पर टोंक (Sachin Pilot reached Tonk) पहुंचे. वे आज अरनिया नील गांव में जनसुनवाई करेंगे.

Sachin Pilot in Tonk
Sachin Pilot in Tonk

टोंक. पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट आज अपने एक दिवसीय दौरे पर टोंक (Sachin Pilot reached Tonk) पहुंचे. जहां टोंक जिले की सीमा कौथुन बॉर्डर पर उनका निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी गाता के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया.

पढ़ें- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज करेंगे इंदिरा शक्ति एप लॉन्च, जानिए क्या है एप में खास!

इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष टोंक रामसिंह मुकुल, पूर्व प्रधान चंद्रकला मागीलाल, युवा नेता हंसराज गाता,रतन, मोहन मीना सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे. पायलट आज टोंक के अरनिया नील गांव में जनसुनवाई करेंगे. उसके बाद कोरोना वॉरियर्स को समर्पित एक किर्केट टूर्नामेंट का उद्घाटन करेंगे. साथ ही सर्किट हाउस में लोगों से मुलाकात करेंगे.

जरूरी नहीं एग्जिट पोल के नतीजे सही साबित हों:मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि जरूरी नहीं कि एग्जिट पोल के नतीजे सही साबित हों. थोड़ा इंतजार कीजिए. मेरा मानना है कि यूपी में बदलाव निश्चित ही होगा और कांग्रेस भी वहां बेहतर प्रदर्शन करेगी. इस दौरान पायलट ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

Last Updated :Mar 9, 2022, 11:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details