राजस्थान

rajasthan

टोंक: मंदिर के गेट के बाहर मिला एक व्यक्ति का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Jun 7, 2021, 4:06 PM IST

rajasthan news, tonk news
मंदिर के गेट के बाहर मिला एक व्यक्ति का शव ()

टोंक में निवाई के मुंडिया गांव में शिव मंदिर के बाहर एक व्यक्ति का लटका हुआ शव मिला. मंदिर में दर्शन करने आए ग्राम वासियों ने इसकी सूचना परिवारजनों और पुलिस को दी. सदर थाना अधिकारी बन्नाराम मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद घटना को लेकर जांच शुरू कर दी गई. हांलाकि परिजनों की ओर से हत्या की आशंका जताई जा रही है.

टोंक.जिले में निवाई के मुंडिया गांव में स्थित शिव मंदिर के गेट के बाहर 45 वर्षीय एक व्यक्ति लटका हुआ शव मिला. मंदिर में दर्शन करने आए ग्राम वासियों ने इसकी सूचना तुरंत परिवारजनों और पुलिस को दी. यह खबर गांव में आग तरह चारों तरफ फैल गई.

मंदिर के गेट के बाहर मिला एक व्यक्ति का शव

मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. कुछ देर बाद सदर थाना अधिकारी बन्नाराम मय जाप्ते के साथ मौके स्थिति पर पहुंच गए. मौका स्थिति पर पहुंचने के बाद शव तुरंत एफएसएल टीम को सूचना देखकर बुलाया गया.

पढ़ें:बड़ा हादसा: नागौर में खड़े ट्रेलर में घुसी एंबुलेंस, 2 लोगों की मौत, एक घायल

इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर निवाई स्थित राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाने के लिए पहुंचे. सूचना मिलते ही महिला सेल टोंक के पुलिस उप अधीक्षक बाबूलाल बिश्नोई भी मौका स्थल पर पहुंचे, और घटना की जानकारी ली.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका..

मृतक पहलाद मीणा के बड़े भाई रामू मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके भाई की हत्या की गई है.

पुलिस कर रही घटना की जांच

सूचना मिलते ही महिला सेल टोंक के पुलिस उप अधीक्षक बाबूलाल बिश्नोई भी मौका स्थल पर पहुंचे. उनका कहना है कि अभी स्पेशल टीम को बुला लिया गया है. वह अभी मौके स्थल की कोई जांच कर रही है. शव को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है. एफ ए सी एल टीम और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की जानकारी विस्तृत रूप से प्राप्त होगी. फिलहाल अभी जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details