राजस्थान

rajasthan

टोंक : कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर लगाया आपदा में मुनाफाखोरी का आरोप

By

Published : Jun 4, 2021, 5:09 PM IST

वैक्सीनेशन को लेकर सरकारों में लगातार टकराव देखा जा रहा है. शुक्रवार को टोंक में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर आपदा के समय मुनाफा कमाने का भी आरोप लगाया और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर राज्य सरकारों को प्रतिदिन एक करोड़ वैक्सीन उपलब्ध कराने और हर भारतीय नागरिक को यूनिवर्सल मुक्त वैक्सीन की मांग की है.

टोंक न्यूज, Congress accuses the central government
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार पर लगाया आपदा में मुनाफा कमाने का आरोप

टोंक.वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र और राज्य के सत्ता और संगठन पदाधिकारियों में टकराव की स्थिति जारी है. शुक्रवार को टोंक में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर आपदा के समय मुनाफा कमाने का आरोप लगाया. साथ ही राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर राज्य सरकारों को प्रतिदिन एक करोड़ वैक्सीन उपलब्ध कराने और हर भारतीय नागरिक को यूनिवर्सल मुक्त वैक्सीन की मांग की है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार पर लगाया आपदा में मुनाफा कमाने का आरोप

कांग्रेस प्रदेश सचिव और जिला संघठन और प्रभारी महेंद्र सिंह और निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण गाता के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता आज कलेक्ट्रेट पहुंचे. उन्होंने कलेक्टर से मिलकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में उन्होंने मोदी सरकार को कोरोना प्रबंधन में विफल बताते हुए केंद्र सरकार पर वैक्सीनेशन की प्रकिया धीमी करने का आरोप लगाया.

उन्होंने राज्यों और सरकार को दी जाने वाली वैक्सीन को ऊंट के मुंह में जीरा बताते हुए पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन दिए जाने की मांग की. ज्ञापन देने वालों में निवाई विधायक प्रश्नांत बैरवा भी शामिल थे जिन्होंने पूर्व में भाजपा सरकार की वैक्सीन लगाने ने मना किया था.

पढ़ें-तारीफ ऐसी कि मंद-मंद मुस्कुरा पड़े मुख्यमंत्री, इस IAS अधिकारी ने गहलोत को बता डाला राजस्थान का 'भगीरथ'

पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जब वैक्सीन नहीं लगाने की बात कही थी, वो अलग समय था और अब अलग समय है, क्योंकि कोरोना ने भयावह रूप ले रखा है, चूंकि मुख्यमंत्री गहलोत ने भी वैक्सीन लगवाई है, इसलिए उन्होंने भी वैक्सीनेशन करवा लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details