राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: सूरतगढ़ में 4 लाख रुपए लूट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2021, 11:01 PM IST

श्रीगंगानगर में लूट के मामले का खुलासा करते हुए गुरुवार को तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें दो आरोपियों को बार्पदा गिरफ्तार किया गया है.

Suratgarh news  crime news  श्रीगंगानगर न्यूज  सूरतगढ़ न्यूज  लूट  क्राइम न्यूज  sriganganagar news  crime in sriganganagar
लूट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर).सिटी पुलिस ने फाइनेंस कंपनी में लूट के मामले का खुलासा करते हुए गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें दो आरोपियों को बार्पदा गिरफ्तार किया है. सीआई रामकुमार लेघा ने बताया, 3 जून को बड़ोपल रोड पर भारत फाइनेंस कंपनी की शाखा में मंथन शर्मा और उसके दो साथियों ने ब्रांच मैनेजर की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर चार लाख 34,510 रुपए और दो मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे.

पुलिस ने ब्रांच क्रेडिट मैनेजर की रिपोर्ट पर मंथन शर्मा सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट और ऑर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया था. डीएसपी शिवरतन गोदारा और सीआई लेघा ने एसआई ओमप्रकाश मान के नेतृत्व में एसआई हरपाल ज्याणी, कांस्टेबल विनोद भोभिया, कालूराम, दिनेश कुमार, नियामत अली, आत्माराम और एसपी कार्यालय के संजय कुमार भार्गव की टीम गठित कर अनुसंधान शुरू किया. टीम ने आपसी सामंजस्य रखते हुए मुखबीर और तकनीकी संसाधानों की सहायता से आरोपी मंथन शर्मा (25) पुत्र दिनेश शर्मा निवासी डॉक्टर कालोनी श्रीगंगानगर को फोटा कालीबंगा-जाखड़ावाली सड़क मार्ग पर बडोपल के निकट गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपी से बाइक जब्त की है.

यह भी पढ़ें:प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, आरोपी साला-बहनोई गिरफ्तार

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वारदात में उसके साथ गुरप्रीत सिंह (24) पुत्र तारासिंह लबाना निवासी पुरानी आबादी श्रीगंगानगर व प्रदीप कुमार उर्फ टैणा (20) पुत्र बाबूलाल मेघवाल निवासी चक 5बी श्रीगंगानगर का रहने वाला शामि था. पुलिस टीम ने श्रीगंगानगर स्थित किराए के मकान पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को बार्पदा गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों को शुक्रवार में कोर्ट में पेश करेगी. वहीं अन्य 2 आरोपियों को जेल भेज शिनाख्त परेड करवाई जाएगी.

ऐसे दिया था लूट की वारदात को अंजाम

शहर के वार्ड नंबर 18 स्थित भारत फाइनेंस कंपनी में मंथन शर्मा सुबह करीब साढ़े 8 बजे कार्यालय में आया. इस दौरान कंपनी के 6 कर्मचारी प्रतिदिन की तरह फिल्ड में चले गए. मंथन ने कंपनी में जॉब दिलवाने के लिए ब्रांच मैनेजर रामनारायण सैनी से बात की और वहां से चला गया. इसके करीब पौने घंटे बाद 3 लुटरे कार्यालय में घुसे, जिसमें एक मंथन शर्मा था. लूटरों ने मेरा फोन छीन लिया व एक युवक ने मेरे सिर पर पिस्तौल तानकर जेब से लॉकर की चाबी निकाल ली. ब्रांच क्रेडिट मैनेजर निर सिंह से मारपीट कर उससे लॉकर खुलवाकर नकदी निकाली ली. घटना के बाद लुटरे कार्यालय में बंधक बनाकर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:सवाई माधोपुर के गंगापुरसिटी कस्बे में भागकर लोगों ने बचाई जान, क्या रही वजह

सीआई लेघा ने बताया कि आरोपी मंथन मटीली राठान में लूट के दर्ज केस में फरार चल रहा था. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसकी निशानदेही पर लूट की राशि व हथियार बरामद करेगी. लूट के केस में पुलिस टीम के कांस्टेबल विनोद भोभिया व कालूराम ने विशेष भूमिका रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details