राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: चेन स्नैचर और नशे का तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 15, 2021, 10:01 AM IST

शहर में चेन स्नेचिंग व मोबाईल लूट की वारदात तेजी से बढ रही हैं. नशेड़ी प्रवृत्ति के युवक चेन स्नैचिंग और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में पिछले कुछ दिनों में शहर में लूट की कई वारदातें हुई हैं. पुरानी आबादी व कोतवाली क्षेत्र में हुई मोबाइल लूट के मामलो में पुलिस को कामयाबी मिली है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, sri ganganagar
चेन स्नैचर और नशे का तस्कर गिरफ्तार

श्रीगंगानगर.पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में हुई मोबाइल लूट की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसी तरह कोतवाली पुलिस को भी बडी कामयाबी मिली है. जहां मोबाइल लूट की कई वारदातो को अंजाम देने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 मार्च को जगतसिंह नामक युवक के साथ रमेश चौक के पास हुई मोबाइल लूट की वारदात का खुलासा किया है. कोतवाली पुलिस ने गठित टीम ने रविवार को 19 वर्षिय आरोपी संदीप देवनगर पुरानी आबादी निवासी को गिरफ्तार कर आरोपी से एक ब्रांडेड कंपनी का मोबाइल बरामद किया है.

पूछताछ में आरोपी ने कई वारदातें कबूली हैं. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह इंदिरा वाटिका के पास एक मैरिज पैलेस, सीजीआर मॉल, सरकारी अस्पताल, मीरा चौक व ब्लॉक एरिया गंगानगर मे मोबाइल छीनने की वारदात को अंजाम दे चुका है.

यह भी पढ़ें:विधानसभा में आज कृषि पशुपालन और चिकित्सा की अनुदान मांगों पर होगी चर्चा

इसी तरह पुरानी आबादी एरिया मे दो आरोपियो ने झांकी वाले मंदिर के पास अकबर नामक व्यक्ति का मोबाइल छीनकर फरार हो गए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर दो लड़के मोटरसाइकिल पर जाते हुए दिखाई दिए. जिसके बदा घटनास्थल के आसपास पूछताछ की गई.

अभियुक्तगण की पहचान अभिषेक उर्फ मामा नायक 19 साल पुरानी आबादी व दूसरा अभियुक्त ओम नारायण थापा 20 साल निवासी वार्ड नंबर 15 पटेल नगर पुरानी आबादी के रूप में हुई. जिनकी तलाश कर दोनों आरोपियों को रविवार को मोटरसाइकिल सहित टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. जिन से मोटरसाइकिल व छिना हुआ मोबाइल बरामद किया है.

यह भी पढ़ें:रिश्वत में अस्मत मांगने वाला RPS कैलाश बोहरा सस्पेंड, गृह विभाग ने जारी किए आदेश

वहीं एक तीसरी करवाई जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर रामसिंहपूर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक नशा तस्कर को कामरानियां बस अड्डा से गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी 25 वर्षिय गुरप्रीत सिंह कामरानियां का रहने वाला है. पुलिस थाना रामसिंहपुर ने पकडे गये नशा तस्कर के कब्जे से अवैध 6 ग्राम स्मैक बरामद की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details