राजस्थान

rajasthan

Devar Killed Bhabhi : फावड़े से हमला कर देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद ही पहुंचा थाने

By

Published : Jul 17, 2023, 10:45 PM IST

श्रीगंगानगर में देवर ने भाभी पर फावड़े से हमला कर, उसे मौत के घाट उतार (Murder in Sri Ganganagar) दिया. इसके बाद खुद थाने पहुंचकर पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लम्बे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था.

Devar Killed Bhabhi
देवर ने भाभी की हत्या की

श्रीगंगानगर. जिले के पदमपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को देवर ने भाभी की हत्या कर दी और खुद थाने पहुंच गया. बताया जा रहा है कि देवर-भाभी के बीच पिछले लम्बे समय से विवाद चल रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया.

दादी पर भी हमला :एडिशनल डीएसपी बनवारीलाल मीणा ने बताया कि ग्राम पंचायत 39 आरबी के गांव 43 आरबी में मनरेगा के काम में लगी महिला पर उसके देवर ने फावड़े से हमला कर दिया. फावड़ा महिला के सिर में लगा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान उसकी दादी सास भी उसके साथ थी, जो मनरेगा में काम करती है. हमले में उसे भी हल्की चोट लगी है.

पढ़ें. प्रेम प्रसंग के चलते देवर ने भाभी पर किया चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

पारिवारिक विवाद के कारण हत्या : सोमवार को सरोज गांव 43 आरबी में मनरेगा के काम के लिए पहुंची थी. आरोपी नारायणाराम ने आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. उसे अपनी भाभी से झगड़ता देख पास ही काम कर रही दादी सास बीच-बचाव के लिए आई, लेकिन नारायणाराम ने उस पर भी फावड़े से हमला कर दिया. इससे वह दूर जा गिरी. इस दौरान नारायणाराम ने अपनी भाभी सरोज के सिर पर फावड़े से वार कर दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या का कारण देवर-भाभी में लंबे समय से चल रहा पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने थाने में जाकर हत्या की बात स्वीकार कर ली. उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने गांव 43 आरबी पहुंचकर शव कब्जे में लिया और इसे सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी बनवारीलाल मीणा, थानाधिकारी सोनू चौधरी पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे. मौके से साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details