राजस्थान

rajasthan

Sri Ganganagar Crime News : गैंगस्टर रितिक बॉक्सर प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार, कोर्ट ने 20 जुलाई तक रिमांड पर भेजा

By

Published : Jul 12, 2023, 9:07 PM IST

गजसिंहपुर में फाइनेंसर से फिरौती मांगने के मामले में गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को (Ritik Boxer Arrested in Extortion Case) पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर थाने लेकर पहुंची. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 20 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है.

Gangster Ritik Boxer sent on Police remand
Gangster Ritik Boxer sent on Police remand

श्रीगंगानगर. जिले के गजसिंहपुर में फाइनेंसर से फिरौती मांगने के मामले में बुधवार को कुख्यात गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को पुलिस गजसिंहपुर थाने लेकर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने रितिक बॉक्सर को पदमपुर कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया. इस दौरान स्पेशल कमांडो और अतिरिक्त जाप्ता तैनात रहा. कोर्ट ने 20 जुलाई तक रितिक बॉक्सर को पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

एसपी परिस देशमुख ने बताया कि गजसिंहपुर में फाइनेंसर से 60 लाख की फिरौती मांगने के मामले में नामजद आरोपी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को प्रोडक्शन वारंट पर गजसिंहपुर पुलिस अजमेर से गजसिंहपुर थाने लेकर आई है. ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से गजसिंहपुर पुलिस ने स्पेशल कमांडो और अतिरिक्त जाप्ता तैनात किया. इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को पुलस पदमपुर लेकर पहुंची, जहां पर उसे कोर्ट में पेश किया गया.

पढ़ें. रितिक बॉक्सर ने पुलिस पूछताछ में किए कई खुलासे, 40 गुर्गों की दी जानकारी

ये था मामला :21 फरवरी को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे गैंगस्टर रितिक बॉक्सर ने व्हाट्सएप कॉल के जरिए गजसिंहपुर के वार्ड संख्या 12 निवासी फाइनेंसर मोहन सिंह उर्फ मोणी मक्कड़ से 60 लाख की फिरौती की मांग की थी और रकम न देने पर अंजाम भुगतने के लिए धमकी दी थी. गजसिंहपुर थाने में पूछताछ में जानकारी प्राप्त होने के बाद फिरौती मांगने की बात रितिक बॉक्सर ने कबूली है. इससे पूर्व फिरौती मामले में गजसिंहपुर पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं.

रितिक बॉक्सर को 20 जुलाई तक रिमांड : बता दें कि 23 वर्षीय गैंगस्टर रितिक बॉक्सर पर 32 मामले दर्ज हैं. पिछले दिनों जयपुर में रितिक बॉक्सर पुलिस के हत्थे चढ़ गया था और बाद में हनुमानगढ़ पुलिस ने एक व्यापारी से फिरौती मांगने के मामले में इसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद रितिक बॉक्सर को अजमेर जेल भेज दिया गया और अब गजसिंहपुर पुलिस ने फिरौती के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस कोर्ट ने रितिक बॉक्सर को 20 जुलाई तक रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details