राजस्थान

rajasthan

CGST raid in Sriganganagar: सीजीएसटी की मनन ग्रुप पर छापेमारी, कारोबारियों में हड़कंप

By

Published : Jan 24, 2023, 11:12 PM IST

CGST raid in Sriganganagar on a business group
सीजीएसटी की मनन ग्रुप पर छापेमारी, कारोबारियों में हड़कंप ()

श्रीगंगानगर में सीजीएसटी विभाग की टीम ने मनन ग्रुप की चार फर्मों पर छापेमारी की कार्रवाई की. बताया जाता है कि सीजीएसटी कम जमा होने की आशंका के चलते ये कार्रवाई की गई.

श्रीगंगानगर. सीजीएसटी विभाग के अधिकारियों की टीम ने शहर के मनन ग्रुप की विभिन्न फर्मों पर छापामारी करके सर्वे शुरू किया है. विभाग के अधिकारियों की टीम ने एक साथ ग्रुप की चारों फर्मों पर सर्वे शुरू किया. इस छापेमारी से धानमंडी और फर्नीचर कारोबारियों में हड़कंप मच गया.

विभाग के अधिकारियों को आशंका है कि फर्मों का कारोबार अच्छा है, लेकिन सीजीएसटी कम जमा हो रहा है. सीजीएसटी विभाग के सहायक आयुक्त धानमन मीणा ने बताया कि मनन ग्रुप के इंदिरा वाटिका के सामने स्थित मनन फर्नीचर, मनन ट्रेडर्स, उद्योग विहार स्थित मन फोम इस्ट्रोज व जस्सा सिंह मार्ग स्थित मन लाइव पर सर्वे किया जा रहा है. अभी छानबीन चल रही है. उन्होंने बताया कि सर्वे की कार्रवाई देर रात तक पूरी होने की संभावना है. इसके बाद ही बताया जा सकता है कि ग्रुप की तरफ कितनी सीजीएसटी निकलती है.

पढ़ें:अजमेर: दरगाह क्षेत्र में बैटरी कारोबारी के घर CGST टीम का छापा

इस कार्रवाई के बाद पूरे शहर के व्यापारियों में हड़कंप मच गया और व्यापारी एक दूसरे को सचेत करते नजर आए. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही इसी ग्रुप का एक रेस्टोरेंट खोला गया था जिसके लिए बड़े स्तर पर ब्रांडिंग की गई थी और रेटोरेन्ट की ओपनिंग पर बड़ी संख्या में शहर के लोगों को आमंत्रित किया गया था. माना जा रहा है कि इसके बाद ही यह ग्रुप सीजीएसटी विभाग की राडार पर आया और यह कार्रवाई शूरू की गई. फिलहाल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि कार्रवाई पूरी होने के बाद ही विस्तृत जानकारी दी जा सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details