राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Sri Ganganagar : ओवरटेक के चक्कर में बस ने मारी ट्रक को टक्कर, हादसे में 20 से अधिक लोग घायल

By

Published : Jul 20, 2022, 3:34 PM IST

Road Accident in Sri Ganganagar

श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ के पास नेशनल हाइवे 62 पर एक निजी बस की ट्रक से टक्कर हो (Bus hit the truck) गई. इस हादसे में बस में सवार 20 से अधिक यात्री घायल हो गए. जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है. सभी घायलों का ट्रॉमा सेंटर भर्ती किया गया है.

श्रीगंगानगर.जिले के सूरतगढ़ के समीप नेशनल हाइवे 62 पर बुधवार को ओवरटेक करने के प्रयास में एक निजी बस की ट्रक से टक्कर हो (Bus hit the truck) गई. इस हादसे में बस के करीब 20 से अधिक महिला और पुरुष यात्री घायल हो गए. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला और इलाज के लिए सूरतगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही ट्रॉमा सेंटर में एसडीएम कपिल कुमार यादव भी पहुंचे. जिन्होंने घायलों की जानकारी ली.

यात्रियों ने बताया कि बस पल्लू से सूरतगढ़ की ओर आ रही थी कि 236 RD पुल के पास ओवरटेक के प्रयास में आगे चल रहे ट्रक के पीछे जा घुसी. इस हादसे में घायलों में दो जनों की हालत गंभीर है. बाकी घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है. दुर्घटना के समय बस में करीब 30 सवारियां थी. सिटी थाना प्रभारी रामकुमार लेघा ने बताया घटना की सूचना पर मिलने पर सूरतगढ़ सिटी थाना पुलिस ट्रॉमा सेंटर अस्पताल पहुंची और मामले की बारे में जानकारी ली. उन्होंने बताया कि बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

सिटी थाना प्रभारी रामकुमार लेघा का बयान

पढ़ें:सीकर के पलसाना में दो सड़क हादसे, कार पलटने से 2 महीने की मासूम की मौत, बस की टक्कर से कॉलेज छात्रा घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details