राजस्थान

rajasthan

शादी का झांसा देकर महिला बैंककर्मी के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर हड़पे 22 लाख रुपए

By

Published : Jul 9, 2023, 7:14 AM IST

श्रीगंगानगर जिले में शादी का झांसा देकर एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला एक बैंक कर्मचारी है. पीड़ित महिला ने आरोपी युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर 22 लाख रुपए हड़पने के भी आरोप लगाए हैं.

शादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म
शादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म

श्रीगंगानगर.जिले में शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला एक बैंक कर्मचारी है. पीड़िता ने आरोपी युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर 22 लाख रुपए हड़पने के भी आरोप लगाए हैं. श्रीगंगानगर डीएसपी अनु बिश्नोई ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

मामला जिले के रायसिंहनगर का है. जहां इस महिला बैंक कर्मचारी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. डीएसपी अनु बिश्नोई ने बताया कि पीड़ित महिला की जान पहचान आरोपी युवक से फेसबुक के जरिए हुई थी. आरोपी युवक पीड़िता के घर के पास ही रहता था. धीरे धीरे दोनों में जान-पहचान बढ़ी. आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने शुरू कर दिए. आरोपी युवक इस महिला के साथ अपने दो दोस्तों के घरों में भी शारीरिक संबंध बनाया करता था. यही नहीं आरोपी ने श्रीगंगानगर के होटल और कुल्लू मनाली ले जाकर उस महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

इसी दौरान आरोपी युवक ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया. जब महिला ने शादी के लिए कहा तो युवक ने साफ मना कर दिया. डीएसपी बिश्नोई ने बताया कि जब महिला ने शादी करने के लिए युवक पर दबाव बनाया तब आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा. महिला के अनुसार आरोपी युवक ने अपने और अपने दोस्तों के खातों में पंद्रह लाख रुपए ट्रांसफर करवा लिया और सात लाख रुपए नकद भी ले लिए. यही नहीं अब दस लाख रुपए और मांग रहा है.

पढ़ें शादी का झांसा देकर युवती से 5 लोगों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

पीड़ित महिला ने बताया कि कुछ महीने पहले उसकी नौकरी उस बैंक में लग गई जिस बैंक में आरोपी युवक कार्यरत है. आरोपी युवक ने बैंक मैनेजर को अश्लील वीडियो दिखा दिया. अब बैंक मैनेजर भी पीड़ित महिला पर अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है. अवैध संबंध नहीं बनाने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है. डीएसपी अनु बिश्नोई ने बताया कि पीड़ित महिला का मेडिकल मुआयना करवाया गया है और एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details