राजस्थान

rajasthan

आंखों में मिर्ची झोंककर बदमाशों ने लूटे 6 लाख रुपए, घात लगाकर बैठे थे बदमाश

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 18, 2024, 7:56 PM IST

श्रीगंगानगर में गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. बाइक पर सवार होकर 6 बदमाशों ने बैंक से 6 लाख रुपए निकलवाकर कार से जा रहे दो युवकों से रुपए लूट लिए.

6 accused loot Rs 6 lakh from youth
बदमाशों ने लूटे 6 लाख रुपए

श्रीगंगानगर.जिले में दिनदहाड़े लाखों रुपए की लूट की वारदात होने से सनसनी फैल गई. बाइक पर सवार होकर आये 6 बदमाशों ने दो युवकों की आंखों में मिर्ची झोंक कर 6 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवाई है और बदमाशों की तलाश की जा रही है. दोनों युवक बैंक से रुपए निकलवा कर कार में सवार होकर जा रहे थे.

बैंक से रुपए निकलवा कर आये थे पीड़ित युवक: एसपी विकास शर्मा ने बताया कि घटना जवाहरनगर थाना इलाके में बीएसएनएल कार्यालय के पास की है. उन्होंने बताया कि दो युवक बैंक से 6 लाख रुपए निकलवाकर कार में जा रहे थे. इसी बीच बाइक पर सवार होकर आए 6 बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ दिया और दोनों युवकों की आंखों में मिर्ची झोंक दी और रुपयों का थैला लेकर फरार हो गए. अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाशों को पहले से ही पता था कि दोनों युवक बैंक से रुपए लाने गए हैं और उनके पास लाखों की नकदी होगी. ऐसे में बदमाश घात लगाकर बैठ गए और जैसे ही दोनों युवक बैंक से रुपए लेकर निकले, तो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया.

पढ़ें:यूट्यूब देखकर लूट की वारदात को दिया था अंजाम, दोनों आरोपी गिरफ्तार

बदमाशों ने मुंह कपड़े से ढक रखा था. दिनदहाड़े लूट की वारदात होने से सनसनी फैल गई. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालत का जायजा लिया. पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी करवाई. इसके साथ-साथ पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने आसपास के लोगों से भी बदमाशों के हुलिए की जानकारी के लिए पूछताछ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details