राजस्थान

rajasthan

सिरोही: युवक-युवती ने कुएं में कूदकर की सुसाइड, प्रेम-प्रसंग की चर्चा

By

Published : Jun 30, 2021, 3:38 PM IST

सिरोही में एक युवक और युवती ने प्रेम-प्रसंग के कारण सुसाइड कर ली. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
suicide case in sirohi, Rajasthan News
मण्डार थाना क्षेत्र

सिरोही. जिले के मण्डार थाना क्षेत्र के गोरेली गांव में एक युवक और युवती ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर मण्डार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को शव सौंप दिया है.

पढ़ें- डूंगरपुर: परिवार में 5 मौतें देख सदमे में आकर युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार मण्डार थाना क्षेत्र के गोरेली गांव में मंगलवार देर रात एक युवक और युवती ने कुएं में कूद कर सुसाइड कर ली. ग्रामीणों को घटना की जानकारी बुधवार को मिली, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया.

इसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से दोनों शवों को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details