राजस्थान

rajasthan

सिरोहीः अलग-अलग हादसों में दो की हुई मौत, पुलिसकर्मी सहित 8 गंभीर घायल

By

Published : Dec 26, 2019, 11:49 PM IST

सिरोही में गुरुवार को अलग-अलग हादसों में दो की मौत हो गई. साथ ही 1 पुलिस कर्मी सहित 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर सुरेंद्र कुमार, एसपी कल्याणमल मीना, एएसपी हर्ष रतनु, थानाधिकारी बुद्धाराम सहित पुलिस कर्मी घायलों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे.

rajasthan news, Two died in accidents , पुलिसकर्मी सहित 8 गंभीर घायल, दो की हुई मौत, Sirohi news
दो की हुई मौत

सिरोही. वर्ष का अंतिम ग्रहण शहर वासियों के लिए काल बनके आया, जिसमें अलग अलग हादसों में 2 की मौके पर ही मौत हो गई और 1 पुलिस कर्मी सहित 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरोही जिलामुख्यालय के पास गोयली रोड पर नारवाड़ा जालोर निवासी विकास कुमार, साधना पत्नी विकास कुमार, विनीत पुत्र विकास और साधना का चचेरा भाई विनीत कार से सिरोही की तरफ आ रहे थे. जिसको सामने से आ रहे ट्रक से आमने सामने भिड़ंत हो गई. जिसमें विकास कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

अलग-अलग हादसों में दो की हुई मौत

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ले रही थी. तभी एक बाइक तेज गति से आई और उसने एएसआई अमीलाल को टक्कर मार दी. जिसमें पुलिस कर्मी अमीलाल सहित बाइक सवार मनोरा निवासी वरदाराम, मंसाराम और छगन गंभीर घायल हो गए. जिनको 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुचाया गया. जहां मंसाराम की मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही शहरवासी अस्पताल में उमड़ पड़े और जिला कलेक्टर सुरेंद्र कुमार, एसपी कल्याणमल मीना, एएसपी हर्ष रतनु, थानाधिकारी बुद्धाराम सहित पुलिस कर्मी घायलों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे.

पढ़ेंः पंचायती राज चुनाव पर सियासत शुरू, प्रक्रिया और तारीखों के ऐलान पर भाजपा की आपत्ति

इसी तरह सिरोही जिले के पालड़ी एम के निकट उथमण टोल पर शैतान सिंह पुत्र सोहन सिंह के बाइक का नियंत्रण खो जाने से डिवाइडर पर टकरा गया. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. वहीं 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुचाया गया.

साथ ही जिलामुख्यालय के निकट भुवनेश्वर मंदिर से पास रूपाराम और विक्रम बाइक से स्लिप होकर गंभीर घायल हो गए. इसी तरह मनादर और माकरोड में बाइक से स्लिप होकर 3 घायल हो गए. जिनको 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुचाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details