राजस्थान

rajasthan

मां को कुचल कर चला गया ट्रक....बेटा सड़क पर बिखरे शव से लिपट कर रोता रहा

By

Published : Jul 20, 2021, 10:48 PM IST

कहते हैं होनी को कौन टाल सकता है लेकिन जब किसी अपने की मौत आंखों के सामने हो जाए और वह बेबस देखता रह जाए तो इससे मार्मिक दृश्य और क्या हो सकता है. सिरोही जिले के स्वरूपगंज में भी एक ट्रक मां को रौंदकर चला गया और बेबस बेटा मां के शव से लिपटकर रोता रहा.

truck crushed, Sirohi news
मां को कुचल कर चला गया ट्रक

सिरोही. एक बाइक पर सवार मां-बेटे को ट्रक ने टक्कर मार दी. बेटा तो हादसे में बाल-बाल बच गया लेकिन मां पर ट्रक का पहिया चढ़ गया. बेटे के सामने ही मां की पहिए के नीचे कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

पढ़ें- शर्मनाकः सड़क पर घायल पड़े युवक की मदद के बजाय खींचते रहे फोटो, जब तक अस्पताल पहुंचा टूट चुकी थी सांसों की डोर

सिरोही जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के रीको एरिया में यह हादसा हुआ. दिल दहला देने वाली बात यह है कि इस हादसे के बाद महिला का शव सड़क पर बिखर गया. इस हादसे को देख बेटा सहम गया. वह सड़क पर ही मां के बिखरे शव को लपेट कर रोता रहा है.

सड़क पर यह मार्मिक दृश्य देख मौके पर लोग पहुंचे. उन्होंने बेटे को समझा बुझाकर अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि मां अपने बेटों की शादी के सिलसिले में आबूरोड के पास देलदर जा रही थी लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था.

इस घटना की जानकारी मिलने पर स्वरूपगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. महिला के बिखरे शव को चादर में लपेट कर मोर्चरी में रखवाया गया. घायल बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतका नादिया गांव निवासी गीता पत्नी बगाराम है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत दयनीय है. गीता के पति बगाराम हीरागर नरेगा में मजदूरी करते हैं. बेटे सुरेश, सवाराम और मुकेश भी मजदूरी करके परिवार पालते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details