राजस्थान

rajasthan

Sirohi Murder Case:आबूरोड में महिला की हत्या मामले में पकड़े गए 3 आरोपी, पूछताछ जारी

By

Published : May 3, 2023, 8:41 PM IST

सिरोही के आबूरोड में महिला की हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं, मृतका के परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या करने का अंदेशा जताया है. फिलहाल पुलिस (Abu Road Woman Murder Case) पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Sirohi Murder Case
Sirohi Murder Case

सिरोही.जिले के आबूरोड शहर थाना क्षेत्र में हुई महिला की हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हत्या के बाद से ही मृतका के परिजन और समाज लोग थाने के बाहर आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे. वहीं, सीओ योगेश शर्मा ने पीड़ित परिवार को उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उक्त मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिए जाने की जानकारी दी. साथ ही बताया गया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं, मुआवजे के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सहायता कोष से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाएगा.

सीओ योगेश कुमार ने आगे बताया कि परिजनों की ओर से मामले में रिपोर्ट दी गई. जिसमें अंदेशा जताया गया है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गई है. जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, इस मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. मेडिकल बोर्ड से मृतका का शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और उदयपुर से आई एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. इस दौरान शहर थानाधिकारी सरोज बैरवा, प्रशिक्षु आरपीएस पुष्पेंद्र सिंह, रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी सहित पुलिस जाप्ता मौजूद रहा. वहीं, धरने में समाज के नगरपालिका नेता प्रतिपक्ष कान्तिलाल परिहार, जिला परिषद सदस्य कन्हैयालाल, जयंती मारु, सुरेश सिंदल, सुलोचना परमार सहित बड़ी संख्या में अन्यजन मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें - Sirohi Murder Case : महिला की धारदार हथियार से हत्या, पड़ोसियों पर आरोप...जांच में जुटी पुलिस

यह है पूरा मामला -मृतका के भाई ने शहर थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बहन और उसकी तीन साल की बेटी कुछ दिन पूर्व ससुराल से घर आई थी और दोनों यही रह रही थी. मंगलवार शाम को बहन और उसकी बेटी घर पर नहीं थी. जिसपर पर उसकी मां ने आसपास गए होने की बात कही. लेकिन काफी देर तक नहीं आने पर उसकी मां पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के घर गई, जहां उसने देखा कि घर के मालिक का बेटा, भांजा और एक अन्य घर से बाहर संदिग्ध अवस्था में निकल रहे थे. इस पर मृतका की मां ने शोर मचाना शुरू किया और अंदर जाकर देखने पर मृतका का गला कटा शव पड़ा मिला. मृतका के भाई ने बताया कि वाकया के दौरान उसकी बहन के कपड़े फटे थे. इस दौरान तीनों आरोपी हाईवे की ओर भाग गए. इस बीच मृतका को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details