राजस्थान

rajasthan

सिरोही में अध्यापक ने की आत्महत्या, दामाद ने जताया मौत पर संदेह

By

Published : Jun 6, 2020, 8:12 PM IST

सिरोही में एक अध्यापक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद मृतक के दामाद ने शिक्षक की मौत पर संदेह जताते हुए मंडार पुलिस से जांच की मांग की. दामाद ने सुसाइड नोट में हैंड राइटिंग नहीं मिलना और तीन अलग-अलग साइन होने का आरोप लगाया.

sirohi news, rajasthan hindi news
सिरोही में अध्यापक ने की आत्महत्या

सिरोही. जिले में कोरोना ड्यूटी से परेशान होकर एक शिक्षक ने आत्मदाह कर लिया. पुलिस को मिले सुसाइड नोट से पता चला कि शिक्षक के बेटे की 15 जून को शादी थी और शादी के तैयारी के समय नहीं मिल पा रहा था. घटना सिरोही के मंडार थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव में एक फार्म हाऊस की है. जहां पर केसुआ निवासी एक अध्यापक द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.

सिरोही में अध्यापक ने की आत्महत्या

वहीं घटना के बाद मृतक के दामाद ने शिक्षक की मौत पर संदेह जताते हुए मंडार पुलिस से जांच की मांग की. दमाद ने सुसाइड नोट में हैंड राइटिंग नहीं मिलना और तीन अलग-अलग साइन होने का आरोप लगाया. रेवदर डिप्टी फाऊलाल मीणा ने बताया कि मृतक भीमाराम ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइट नोट लिखा था, जिसमें उसने बताया कि वो रायपुर की सीनियर हायर सेकेंडरी स्कूल में अध्यापक के पद पर कार्यरत था.

पढ़ेंःकोटा में नौवीं के छात्र ने लगाई फांसी, सामने आ रहे चौंकाने वाले खुलासे

जिसकी कोरोना महामारी में ड्यूटी लगी हुई थी. वहीं दो दिन बाद उसके बेटे की शादी भी तय थी, लेकिन कोरोना ड्यूटी के चलते वो अपने घर परिवार को समय नहीं दे पा रहा था. जिसके चलते उसने यह निर्णय लिया हैं.

मरने से पहले अपने पूरे परिवार को फार्म हाऊस से घर भेजा

मृतक अध्यापक भीमाराम ने मरने से पहले अपने पूरे परिवार को फार्म हाऊस से घर भेजा. उसके बाद उसने कमरे में लगे पंखे के हुक में रस्सी से फंदा लगाकर उस पर झूल गया. सूचना पर थानाधिकारी भंवरलाल जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मंडार सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details