राजस्थान

rajasthan

सिरोही : तेज आंधी और बारिश बनी आफत, कारों पर गिरे पेड़

By

Published : Jul 30, 2021, 9:20 AM IST

प्रदेश के एक मात्र हिल स्टेशन माउंट आबू (Mount abu)पर बीते 3 दिनों से लगातार कभी तेज तो कभी हल्की बारिश का दौर जारी है. ऐसे में अब बारिश के साइड इफेक्ट भी सामने आ रहे है. जहां शुक्रवार अलसुबह तेज हवा के बाद माउंट आबू में कई जगह पेड़ गिरने की घटनाएं सामने आई, जिसमे कई वाहनों को नुकसान हुआ.

Trees fell in Mount Abu, माउंट आबू में पेड़ गिरे
माउंट आबू में पेड़ गिरे

सिरोही. जिले के माउंट आबू (Mount abu) में बारिश का दौर लगातार जारी है. जहां बारिश से मिट्टी गीली होने के चलते शुक्रवार अलसुबह पोलो ग्राउंड के पास कई पेड़ गिरे. जिसके चलते कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. पोलो ग्राउंड के पास गिरे पेड़ में 4 वाहन पूरी तरह से टूट गए.

वहीं एक वाहन में पर्यटक सवार थे, जिनकी जान बाल बाल बची. गनीमत रही कि जिस समय पेड़ गिरे, उस समय पर्यटक होटल में ठहरे हुए थे, वरना बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता. उधर देलवाडा मार्ग पर भी पेड़ गिरने की घटना सामने आई है जहां यातायात भी बाधित हो रहा है.

माउंट आबू में पेड़ गिरे

पढ़ें-Weather Update : राजस्थान में आज बारिश बरपा सकती है कहर, इन 3 जिलों में रेड अलर्ट जारी

पेड़ गिरने की घटना के बाद नगरपालिका अध्यक्ष जीतू राणा, नेता प्रतिपक्ष सुनील आचार्य सहित नगरपालिका की आपदा दल मौके पर पहुंची और पेड़ को मौके से हटाने का कार्य शुरू किया. बता दें कि माउंट आबू में अभी भी रुकरुक कर बारिश का दौर जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details