राजस्थान

rajasthan

डी फ्रीजर की आड़ में तस्करी, 235 पेटी अवैध शराब पकड़ी, शराब की कीमत 20 लाख रुपए

By

Published : May 23, 2023, 7:08 PM IST

सिरोही जिले में डी फ्रीजर की आड़ में शराब की तस्करी करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से 235 पेटी शराब पकड़ी गई है. सस्पेंड हुए कॉस्टेबल का नंबर भी मिला है गिरफ्तार चालक के पास.

caught 235 cases of liquor
235 पेटी अवैध शराब पकड़ी, शराब की कीमत 20 लाख रुपए

सिरोही. सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कंटेनर से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है. बरामद की गई शराब की कीमत 20 लाख से अधिक आंकी जा रही है. वहीं इस मामले में कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ेंःउदयपुर से गुजरात सप्लाई के लिए जा रही थी अवैध शराब, डूंगरपुर में धर लिए गए तस्कर

डी फ्रीजर में भरी थी पंजाब निर्मित शराबः आबूरोड रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया की मुखबिर के जरिए सूचना मिली के कंटेनर में शराब भरकर गुजरात ले जाई जा रहे है. जिसपर मंगलवार सुबह एक कंटेनर को मावल चौकी पर रुकवाया गया. जिसमें मेडिकल कॉलेज में उपयोग में आने वाले डी फ्रीजर भरे हुए थे. इन फ्रीजर के पार्ट्स को हटाकर सघनता से तलाशी ली गई तों उसमे पंजाब निर्मित शराब मिली. गिनती के दौरान कंटेनर से 235 पेटी शराब की मिली है. जिसकी कीमत 20 लाख से अधिक आंकी जा रही है. वहीं मामले में उदयपुर जिला निवासी फतेहसिंह को गिरफ्तार किया गया है.

सस्पेंड चल रहे कॉस्टेबल की भूमिका संदिग्धः रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया की कंटेनर चालक से पूछताछ और मोबाइल जांच में सिरोही पुलिस के एक कॉस्टेबल का नंबर मिला है. जिससे वह लगातार बात कर रहा था. यह काॉस्टेबल पहले से ही सस्पेंड चल रहा है. वहीं पूर्व ने शराब तस्करी के मामले में ही हरियाणा पुलिस द्वारा इसे गिरफ्तार किया गया था. जहां से वह जेल की हवा खा चुका है. यह कॉस्टेबल लगातार विवादों और सुर्खियों में रहा है. चालक ने पुलिस को बताया की यह डी फ्रीजर पंजाब के अम्बाला से भरे गए थे. जिसको महाराष्ट्र के रायगढ़ स्थित मेडिकल कॉलेज लेकर जाना था. आरोपी द्वारा बताया गया कि शराब पंजाब के जालंधर से भरी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details