राजस्थान

rajasthan

Sirohi Big News : महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या, यहां जानिए पूरा मामला...

By

Published : Jun 7, 2023, 3:06 PM IST

राजस्थान के सिरोही से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला कांस्टेबल ने पुलिस क्वार्टर में खुदकुशी कर ली. क्या है पूरा मामला, यहां जानिए...

Sirohi Big News
महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या

सिरोही. राजस्थान में जिला मुख्यालय पर एक महिला कांस्टेबल ने पुलिस लाइन में बने क्वार्टर में आत्महत्या कर ली. घटना के समय मृतका के भाई और भाभी घर पर थे. महिला कांस्टेबल अभी प्रशिक्षु के तौर पर कार्यरत थी. मंगलवार रात को पुलिस लाइन के क्वार्टर में खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो गई. क्वार्टर में मृतका का भाई प्रकाश जो सिरोही पुलिस में कार्यरत हैं, वह अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. बुधवार सुबह परेड का टाइम होने पर प्रकाश ने बहन के कमरे का दरवाजा खटखटाया.

दरवाजा नहीं खुलने पर वह खिड़की से देखा तो इंद्रा मृत अवस्था में पड़ी हुई दिखी. जिस पर प्रकाश ने मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों और कोतवाली थाने को दी. घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. महिला कांस्टेबल की आत्महत्या के मामले में कोतवाली थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि सिरोही में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत इंदिरा मीणा ने पुलिस लाइन में मिले क्वार्टर में आत्महत्या कर ली.

पढ़ें :केंद्रीय कारागार में हत्या के मामले में सजा काट रहे कैदी मौत, जेल प्रशासन ने कही ये बात

घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. मृतका इंद्रा मीणा विवाहिता थी. वहीं, अब तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर किस वजह से महिला कांस्टेबल ने खुदकुशी कर ली. फिलहाल, पुलिस ने महिला के शव को मोर्चरी में रखवाया, जहां रिपोर्ट दर्ज होने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और शव परिजनों को सौंपा जाएगा. घटना के बाद एएसपी बृजेश सोनी मोर्चरी पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली.

मृतका के पिता और भाई भी हैं पुलिस में : वहीं, जानकारी में सामने आया कि मृतका के पिता मंछाराम सिरोही एसपी ऑफिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं. वहीं, मृतका का भाई प्रकाश कुमार भी सिरोही पुलिस में हैं. घटना के बाद पुलिस महकमें और परिजनों में शोक की लहर फैली हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details