राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Sirohi : अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, 14 जख्मी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 30, 2023, 4:01 PM IST

सिरोही में बुधवार को एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा गया. इस हादसे में 14 लोग जख्मी हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Road Accident In Sirohi
Road Accident In Sirohi

सिरोही.जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में नितोड़ा के पास बुधवार को एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में 14 लोग घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए राजकीय अस्पताल स्वरूपगंज ले जाया गया. फिलहाल, सभी जख्मी इलाजरत हैं. स्वरूपगंज थाने के हेड कांस्टेबल भूरी सिंह ने बताया कि रक्षाबंधन पर खरीदारी के लिए बावरली से लोग ऑटो में सवार होकर स्वरूपगंज बाजार में आ रहे थे, तभी नितोड़ा के पास सड़क पर गड्ढे में ऑटो का एक पहिया फंस गया. ऐसे में अचानक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया.

ऑटो के पलटने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों की शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पलटे ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. इसके बाद 108 एंबुलेंस और पुलिस की मदद से सभी जख्मियों को उपचार के लिए स्वरूपगंज राजकीय अस्पताल ले जाया गया. इस हादसे में कुल 14 लोग जख्मी हुए हैं, जिनमें महिला, पुरुष और बच्चे भी शामिल हैं, जिनका फिलहाल उपचार चल रहा है.

इसे भी पढ़ें -Road Accident In Dholpur : कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, हादसे में एक की मौत, दो की स्थिति नाजुक

घायलों की हुई शिनाख्त : हादसे में जख्मियों की शिनाख्त कर ली गई है. पुलिस की ओर से बताया गया कि इस हादसे में रमिला पुत्री वचनाराम, पिंकी पुत्री रोपाराम, चतरा पुत्र केसाराम, अमिया पुत्री मनराराम, अनीता पुत्री रमेश, सीता निवासी इसरा, सुरमाराम पुत्र रमेश, अमिया पुत्री बाबूलाल, रमेश पुत्र थवराराम, वीकेश, दिताराम दिताराम पुटे धर्माराम और समरम पुत्र ताराराम के साथ ही एक अन्य शख्स घायल हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details