राजस्थान

rajasthan

पीएम मोदी के दौरे के लिए भाजपा ने झोंकी ताकत, राजेंद्र राठौड़ बोले- कुछ महीनों की है गहलोत सरकार

By

Published : May 7, 2023, 6:59 PM IST

Updated : May 7, 2023, 11:38 PM IST

पीएम नरेंद्र मोदी 10 मई को राजस्थान दौरे पर रहेंगे. उनके इस दौरे को सफल बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच सिरोही पहुंची नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने जहां पीएम मोदी के दौरे को लेकर जानकारी दी. वहीं, गहलोत सरकार पर भी जमकर हमला बोला.

Rajendra Rathore Sirohi Visit
राजेंद्र राठौड़ का गहलोत सरकार पर निशाना...

राजेंद्र राठौड़ का गहलोत सरकार पर निशाना...

सिरोही. पीएम नरेंद्र मोदी 10 मई को राजस्थान दौरे पर रहेंगे. वे नाथद्वारा और आबूरोड के दौरे पर रहेंगे. आबूरोड में पीएम मोदी मानपुर हवाई पट्टी पर जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष से लेकर नेता प्रतिपक्ष और सांसद आबूरोड में डेरा डाले हुए हैं. पार्टी के आला नेता सभा की तैयारियों को लेकर लगातार बैठकें भी ले रहे हैं.

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सिरोही सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए कहा कि 10 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाथद्वारा और आबूरोड का दौरा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11.30 बजे नाथद्वारा आएंगे, जहां श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन करेंगे और लोगों को सम्बोधित करेंगे, साथ ही कई विकास कार्यक्रमों का शुभारंभ करेंगे. उन्होंने बताया कि नाथद्वारा से उदयपुर होते हुए 1.30 बजे पीएम आबूरोड आएंगे. आबूरोड में 1.30 से 4.30 बजे तक रहेंगे. इस दौरान ब्रह्मकुमारी संस्थान के कार्यक्रम में भाग लेंगे.

पढ़ें :सवाई माधोपुर में भाजपा का जनाक्रोश महाघेराव, गहलोत सरकार पर बरसे राजेंद्र राठौड़ और सीपी जोशी

राजेंद्र राठौड़ ने बताया कि इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी आबूरोड में 30 सितंबर को किए वादे को पूरा करने के लिए मानपुर हवाई पट्टी पर जनसभा को सम्बोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम यह जनसभा जोधपुर संभाग की अब तक की सबसे बड़ी जनसभा होगी. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस सरकार में प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया. उन्होंने कहा कि अब इस सरकार की विदाई तय है.

इस बार 22 विधायक भी आ जाएं तो बड़ी बातः राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस के भीतर जारी खींचतान पर कहा कि सचिन पायलट ने उड़ान भर रखी है, अब पता नहीं कहां प्लेन लैंड होगा, लेकिन एक बात तय है कि अशोक गहलोत का प्लेन 'क्रैश' जरूर होगा. राठौड़ ने कहा कि सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा की प्रदेश में 80 ट्रॉमा सेंटर हैं पर एक भी ट्रॉमा सेंटर में पर्याप्त संसाधन नहीं है.

उन्होंने सिरोही विधायक संयम लोढ़ा को लेकर आरोप लगाया कि उनकी सरपरस्ती में जिले के पूर्व एसपी हिम्मत अभिलाष टांक ने हिम्मत दिखाई और जमकर मादक पदार्थ की तस्करी करवाई. जिस पर जांच हुई और हिम्मत अभिलाष टांक दोषी पाए गए, सरकार ने उन्हें निलंबित कर दिया और अब उन्हें पुनः पीटीएस ट्रेनिंग सेंटर में लगाया. राजेंद्र रठौड़ ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में पीएफआई की रैली को अनुमति दी जा रही है पर हनुमान जयंती पर धारा 144 लगाई जा रही है. उन्होंने सिरोही जिले में भी कई मंदिरों को सरकार की ओर से तोड़ने का आरोप लगाया.

पीएम ब्रह्माकुमारी संस्थान में इन कार्यक्रमों में लेंगे भागःप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई को ब्रह्माकुमारीज संस्थान के अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय सिरोही जिले के शांतिवन आबू रोड आएंगे. यहां डायमंड हाल में सभा को संबोधित करने के साथ संस्थान की ओर से 50 एकड़ में बनने वाले मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल, सीनियर सिटीजन होम के सेकंड फेज और नर्सिंग कॉलेज के एक्सटेंशन की नींव रखेंगे. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री दोपहर 3.15 बजे से 4.15 बजे तक शांतिवन में रहेंगे. संस्थान के कार्यकारी सचिव डॉ. बीके मृत्युंजय ने बताया कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार संस्थान के अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय में आ रहे हैं. इसे लेकर भाई-बहनों में हर्ष का माहौल है. साथ ही पीएम के आगमन को लेकर शांतिवन में तैयारियां की जा रही हैं. इस दौरान पीएम संस्थान की मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी से भी मुलाकात कर आशीर्वाद लेंगे. इसके अलावा वरिष्ठ पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे.

Last Updated : May 7, 2023, 11:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details