राजस्थान

rajasthan

नशे में धुत टैंकर चालक का उत्पात, चार अलग-अलग जगहों पर मारी टक्कर...दो की मौत, कई जख्मी

By

Published : May 14, 2021, 6:56 AM IST

सिरोही जिले में एक टैंकर चालक ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया. जिले के पिंडवाड़ा से लेकर आबूरोड तक तेज गति और लापरवाही से टैंकर चलता रहा. इस दौरान चार जगह दुर्घटना हुई, जिसमें दो की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

death in sirohi road accident
सिरोही सड़क हादसा

सिरोही. राजस्थान के सिरोही जिले में एक नशेड़ी टैंकर ड्राइवर ने गुरुवार को जमकर कोहराम मचाया. जानकारी के अनुसार पिंडवाड़ा से एक टैंकर के तेज गति व लापरवाही से चलाने की खबर स्वरूपगंज थाना पुलिस को मिली. जिस पर पुलिस स्वरूपगंज में टैंकर को रुकवाने के नाकेबंदी की. उससे पहले ही चालक ने धनारी के पास एक बाइक सवार को टक्कर मारी. जहां हादसे में एक महिला और एक युवक की मौत हो गई.

पुलिस ने बजरंग चौराहे पर टैंकर को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन चालक तेज गति से चलाता हुआ टैंकर ले गया. स्वरूपगंज थाना के बाहर पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग लगवाई गई, शराब के नशे में धुत टैंकर चालक उसे तोड़ता हुआ फरार हो गया. स्वरूपगंज थानाधिकारी छगनलाल डांगी टीम के साथ लगातार टैंकर का पीछा करते रहे और आगे लोगों को आगाह करवाया कि रोड से हट जाएं, वरना बड़ा हादसा हो सकता है.

पढ़ें :18+ Vaccination : अजमेर में आज इन टीकाकरण केंद्रों पर लगाई जाएगी वैक्सीन

टैंकर चालक लगातार तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए टोलनाके पर भी बैरिकेडिंग तोड़कर फरार हुआ. जहां सरगामाता के पास एक बाइक सवार दंपती को चपेट में लिया. उसके बाद भुजेला में एक बाइक सवार को भी टक्कर मारी. आबूरोड के किंवरली के पास एक पिकअप और कार को चपेट में लिया, तब जाकर टैंकर रुका.

हादसे की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंहे और टैंकर चालक को अस्पताल भिजवाया. हादसे में वह भी घायल हो गया. चार अलग-अलग दुर्घटना में आधा दर्ज से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस चालक के ठीक होने पर उसे गिरफ्तार करेगी. जबकि मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details