राजस्थान

rajasthan

सिरोही दर्दनाक हादसा, 6 शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा, गांव में नहीं जला चूल्हा

By

Published : May 9, 2020, 3:00 PM IST

सिरोही के पास हुए सड़क हादसे में सभी 6 मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. परिवार के घायल दो सदस्यों का इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है.

सड़क दुर्घटना शव पोस्टमार्टम, Road accident dead bodies Post mortem
शवों का हुआ पोस्टमार्टम

सिरोही.जिले के आबूरोड कीवरली में शुक्रवार को बेकाबू इनोवा कार की टक्कर सामने से आ रही एक कार से हो गई थी. जिसके चलते कार में सवार एक ही परिवार को 6 लोगों की मौत हो गई थी. जिनके शवों का शनिवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र में व्यवसाय करने वाले सिरोही जिले के चडुआल गांव निवासी गोविंद पुरोहित लॉकडाउन के चलते शुक्रवार को अपने परिवार के साथ गांव आ रहे थे. राजस्थान की सीमा में प्रवेश करने के बाद कीवरली पहुंचने पर सामने गुजरात की ओर जा रही एक इनोवा कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाया. जिसके चलते इनोवा बेकाबू हो गई और डिवाइडर को पार कर सामने आ रही कार को टक्कर मार दी.

शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा

हादसे में गोविंद पुरोहित सहित उसकी पत्नी, पुत्रवधू , पुत्र, पौत्र और अन्य परिजन की मौत हो गई. साथ ही एक पुत्र और पौत्री घायल हैं. जिनका गुजरात में उपचार जारी है. वहीं घटना के बाद चडुआल गांव और पुरोहित समाज में शोक फैला हुआ है. गांव में अब तक चूल्हे नहीं जले हैं.

शनिवार को सभी मृतकों का आबूरोड राजकीय मोर्चरी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया. इस दौरान सदर थानाधिकारी आनंद कुमार, पूर्व जिला प्रमुख के पति अरुण परसराम पूरियां सहित परिजन और राजपुरोहित समाज के स्थानीय लोग मौजूद रहे हैं. इस हृदयविदारक घटना से हर शख्स को आंखों में पानी है.

पढ़ें:CM गहलोत का बड़ा बयान, कहा- राजस्थान में Corona की स्थिति नियंत्रण में है

इस दर्दनाक हादसे में चडुआल निवासी गोविंद पुत्र भोमाजी राजपुरोहित, मांगु पत्नी गोविंद राजपुरोहित, गौतम पुत्र गोविंद राजपुरोहित, गोविंद पुरोहित का पौत्र और बहू रेखा और सवराटा निवासी विपूल पुत्र कालूराम राजपुरोहित की मौत हो गई. साथ ही घायल प्रवीण पुत्र गोविंद राजपुरोहित और प्रवीण की छोटी पुत्री को मेहसाणा इलाज के लिए रेफर किया गया. जिनका गंभीर अवस्था में उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details