राजस्थान

rajasthan

Panther Dies In Sirohi: सड़क हादसे में पैंथर की मौत, अज्ञात वाहन ने कुचला

By

Published : Mar 23, 2023, 11:35 AM IST

Panther Dies In Sirohi
Panther Dies In Sirohi ()

अहमदाबाद-जयपुर नेशनल हाइवे पर गुरुवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पैंथर की मौत हो (Panther Dies In Sirohi) गई. पैंथर का शव बाहरीघाटे में हनुमान मंदिर के पास मिला.

सिरोही.अहमदाबाद-जयपुर नेशनल हाइवे पर गुरुवार को एक पैंथर मृत मिला. बाहरीघाटे में हनुमान मंदिर के पास सुबह सड़क पर मृत पैंथर मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी, जिस पर वन विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची. डीएफओ शुभम जैन ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से देर रात या अलसुबह पैंथर की मौत हो गई है.

उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मृत पैंथर के शव को रेस्क्यू सेंटर लाया गया. शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा. डीएफओ शुभम जैन ने बताया कि अहमदाबाद-जयपुर नेशनल हाइवे के आसपास घने जंगल है. यहां अक्सर पैंथर या अन्य जानवर सड़क पर आ जाते है. उन्होंने कहा कि पैंथर भी सड़क पर आ गया होगा और किसी अज्ञात वाहन ने रात के अंधेरे में कुचल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

आसपास है घना जंगल : गौरतलब है कि सिरोही जिले के बाहरीघाटे में नेशनल हाइवे के दोनों तरफ जंगल है ऐसे मस्त रात्रि के समय कई बार जंगली जानवर सड़क पर आ जाते है. मृत पैंथर के भी सड़क पार करते समय दुर्घटना होने से मौत हो गई.

पढ़ें :Panther died in Dholpur : वर्चस्व की लड़ाई में एक और पैंथर की मौत, पांच दिन में दूसरी घटना

मेडिकल बोर्ड से होगा पोस्टमार्टम : दरअसल, सड़क दुर्घटना में पैंथर की मौत के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ लग गई. जिसे वन विभाग की टीम और पुलिस पहुंचने के बाद दूर किया. वन विभाग मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, जिसके बाद पैंथर का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details