राजस्थान

rajasthan

सिरोही : पिंडवाड़ा में ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर...एक महिला की मौत, 5 घायल

By

Published : Jun 9, 2021, 11:57 PM IST

सिरोही जिले के पिण्डवाड़ा थाना क्षेत्र स्थित आजारी फाटक के पास एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जबकि पांच लोग घायल हो गए. हादसे के बाद वहां से गुजर रहे विधायक समाराम गरासिया ने पुलिस और लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

Accident in Pindwara of Sirohi
ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर

सिरोही. पिंडवाड़ा के आजारी फाटक पर हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जबकि पांच लोग घायल हो गए. पिण्डवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल भर्ती करवाया.

जानकारी के अनुसार जिले के भीमाना निवासी एक परिवार ऑटो में सिरोही के पास गोयली पारिवारिक कारणों से गया था. वापस लौटते समय पिण्डवाड़ा के आजारी के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने तेज़ गति से टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो मौके पर पलट गया.

पढ़ें- राजनीतिक उठापटक के बीच कांग्रेस की बैठक में शामिल हुए सचिन पायलट, कही ये बात...

हादसे के बाद मौके पर लोगों की चींख पुकार मच गई. जिसको देख भीड़ जमा हो गई. उसी दौरान वहां से गुजर रहे स्थानीय विधायक समाराम गरासिया रुके और मामले में घायलों को पिण्डवाड़ा पुलिस और लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया.

हादसे में भीमाना निवासी दिवान कंवर की मौत हो गई. वहीं चेतनसिंह, भवरसिँह, पवनकंवर, केशर कंवर और रंजन कंवर घायल हो गए. मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं घायलों का उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details