राजस्थान

rajasthan

सिरोही: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौके पर मौत, 3 घायल

By

Published : Nov 16, 2020, 3:40 PM IST

Updated : Nov 16, 2020, 4:02 PM IST

सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार सवार 3 लोग पुलिस के आने से पहले ही मौके से चले गए थे. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

car and bike collision in Sirohi, road accident in sirohi, सिरोही में सड़क हादसा, सिरोही रोड एक्सीडेंट
कार और बाइक की टक्कर

सिरोही.जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के रेवदर रोड पर रविवार देर रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया. देर रात एक कार और बाइक की भयंकर टक्कर हो गई. हादसे में एक की व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 3 लोग घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के गणका के पास रेवदर मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं टक्कर के बाद कार भी पलट गई. जिसमें सवार 3 लोग घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को मोर्चरी में भिजवाया. वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले ही घायल उपचार के लिए चले गए थे.

ये पढ़ें:बड़ा हादसा टलाः कोटा में घने कोहरे के बीच गायों से टकराकर तालाब में गिरी मिनी बस, 7 लोग घायल

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक सवार तीनों लोग मौके से जा चुके थे. पुलिस तीनों लोगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. कार सवार घायलों का कोई पता नहीं चल पाया. पुलिस ने मौके से शव को मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के अनुसार हादसे में धामसरा निवासी लालाराम गरासिया की मौत हो गई. घटना बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

ये पढ़ें:हनुमानगढ़ में ऊंट तस्करी करते हुए तीन गिरफ्तार, 2 ऊंटों की हुई मौत

पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है. गाड़ी नंंबर के आधार पर कार मालिक का पता लगाया गया है. थाने से मिली जानकारी के अनुसार कार जिले के पामेरा गांव की है. लेकिन अब तक कार सवार लोगों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया.

Last Updated :Nov 16, 2020, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details