राजस्थान

rajasthan

लॉकडाउन का असर : सिरोही में बंद रहे सभी बाजार, लोगों ने किया कर्फ्यू का समर्थन

By

Published : Apr 17, 2021, 8:23 PM IST

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बाद राज्य सरकार की ओर से वीकेंड लॉकडाउन और कर्फ्यू लगाया गया है जिसका असर सिरोही जिले में भी देखने को मिल रहा है. जिले में सभी जगह बाजारों मे सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस लगातार अपने अपने क्षेत्र में गश्त कर रही है और लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है.

सिरोही की ताजा हिंदी खबरें, Corona cases in Sirohi
सिरोही में वीकेंड कर्फ्यू में बंद रहे बाजार

सिरोही.जिले में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. मामलो को लेकर प्रदेश सरकार की ओर से लगाए गए लॉकडाउन का पूरा असर आज सिरोही जिले में देखने को मिला. जिले के जिला मुख्यालय, आबूरोड, माउंट आबू, शिवगंज, रेवदर और पिण्डवाड़ा ब्लॉक मे सभी जगह बाजारों मे सन्नाटा पसरा हुआ था. कोई भी घरों से बाहर नहीं निकल रहा था. आवश्यक कार्य से जुड़े लोग ही घरों से बाहर निकलें.

सिरोही में वीकेंड कर्फ्यू में बंद रहे बाजार

इस दौरान जिला मुख्यालय पर जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद, एसपी हिम्मत अभिलाष लगातार दिनभर मॉनिटरिंग कर रहे थे. जिले के सबसे बड़े शहर आबूरोड में कोरोना का दे देखते ही बनता है की इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव आने और कई संदिग्ध कोरोना मरीजों की मौत के बाद बाजार पूरी तरह से बंद थे.

पढ़ें-डरा रहा कोरोनाः मृतक महिला को लेने से मना किया परिवार...नगर पालिका ने कचरे की गाड़ी से मोक्ष धाम पहुंचाया शव...समझाइश के बाद अंतिम संस्कार

हिल स्टेशन माउंट आबू में नक्की लेक सहित बाजारों और सभी पर्यटन स्थलों पर विरानी छाई रही. माउंट आबू मे किराणा व्यापारियों ने अपने स्तर पर ही बंद को समर्थन देते हुए अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details