राजस्थान

rajasthan

गुजरात सरकार नहीं जाने देगी तो तोड़ेंगे बॉर्डर : हेमसिंह शेखावत

By

Published : Apr 4, 2021, 11:15 AM IST

Updated : Apr 4, 2021, 12:47 PM IST

किसान नेता राकेश टिकैत रविवार को आबूरोड पहुंचे हैं, जहां से वो गुजरात जाएंगे. ऐसे में सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष हेम सिंह शेखावत ने कहा कि प्रवेश नहीं मिलने पर वे बॉर्डर को तोड़कर गुजरात में प्रवेश करेंगे.

Hem Singh Shekhawat, सिरोही न्यूज
हेमसिंह शेखावत का गुजरात बॉर्डर तोड़ने का बयान

आबूरोड (सिरोही). किसान आंदोलन को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत आबूरोड पहुंचे हैं, जहां पर थोड़ी देर बाद वे गुजरात के लिए रवाना होंगे. गुजरात रवाना होने से पहले वह एक निजी होटल में रुके हैं. इस दौरान सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष हेम सिंह शेखावत ने कहा कि अगर उन्हें गुजरात में प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा तो वह बॉर्डर को तोड़कर गुजरात में प्रवेश करेंगे.

हेमसिंह शेखावत का गुजरात बॉर्डर तोड़ने का बयान

हेम सिंह शेखावत ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार किसानों की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है. यह तीन कानून जो किसानों के लिए काला कानून हैं. उन्हें किसानों के दबाव के चलते वापस लेना ही होगा. किसान नेता राकेश टिकैत आबूरोड से गुजरात में जाएंगे, जहां पर अंबाजी का दर्शन करेंगे. अगर गुजरात की भाजपा सरकार और पुलिस उन्हें रोकने का प्रयास करती है तो वह बॉर्डर को तोड़कर गुजरात में प्रवेश करेंगे, क्योंकि गुजरात भी भारत का एक अंग है. उन्होंने कहा कि सरकार पूंजीपतियों की सरकार है, जो सिर्फ पूंजीपतियों को फायदा कर रही है.

यह भी पढ़ें.राकेश टिकैत पहुंचे आबूरोड, सुरपगला में किसानों से करेंगे संवाद

हेमसिंह शेखावत ने कहा कि किसान आंदोलन को राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश के बाद कांग्रेस भी समर्थन कर रही है और सेवा दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी राकेश टिकैत के साथ गुजरात जाएंगे, जहां पर किसानों को संबोधित करेंगे. भारत सरकार को किसानों के दबाव में यह तीनों कानून वापस लेने होंगे.

Last Updated :Apr 4, 2021, 12:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details