राजस्थान

rajasthan

सिरोही: अचानक ट्रेलर में लगी आग, सारा समान जलकर खाक

By

Published : Sep 24, 2020, 7:19 PM IST

सिरोही की आबूरोड रीको थाना इलाके में एक ट्रेलर में अचानक से आग लग गई. वहीं, इस आग पर करीब एक घंटे में काबू पाया गया. इस आग की चपेट में आने से ट्रेलर में रखा सारा समान जलकर खाक हो गया है.

सिरोही समाचार, sirohi news
अचानक ट्रेलर में लगी आग

सिरोही.जिले की आबूरोड रीको थाना क्षेत्र में मावल के पास हाईवे पर एक ट्रेलर में अचानक से आग लग गई. देखते ही दुखते ट्रेलर के कंटेनर से धुआं उठने लगा. घटना की जानकारी मिलने पर रीको थाना पुलिस मोके पर पहुंची और मोके पर पानी के टैंकर से आग बुझाने का प्रयास किया. करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

अचानक ट्रेलर में लगी आग

जानकारी के अनुसार गुजरात के अहमदाबाद से एक ट्रेलर में जिसमे कॉस्मेटिक और दवाएं भरी हुई थी, वह अंबाला जा रहा था. गुरुवार को राजस्थान सीमा में प्रवेश करने के बाद मावल के पास हाईवे पर ट्रेलर के कंटेनर से धुआं उठने लगा, जिस पर चालक ने ट्रेलर को रोक दिया और कंटेनर खोला.

पढ़ें-उदयपुर में लाखों की कार जलकर हुई खाक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस दौरान कंटेनर का गेट खुलते ही भारी मात्रा मे धुआं निकलने लगा. मौके पर एकबारगी अफरा तफरी का माहौल हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पानी के टैंकर को बुलाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

वहीं, इस दौरान जिले के सबसे बड़े शहर में दमकल की कमी खली. दरअसल, पालिका की दमकल खराब होने के चलते किसी काम में नहीं आ पा रही है. वहीं, आग की घटना के बाद भी कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पंहुचा, जिसका चलते निजी संस्थान की दमकल भी मौके पर नहीं पहुंच सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details