राजस्थान

rajasthan

सिरोही: मारपीट विवाद ने पकड़ा तूल, स्वरूपगंज कस्बा बंद

By

Published : Aug 4, 2020, 4:01 PM IST

Updated : Aug 4, 2020, 4:15 PM IST

सिरोही जिले में स्वरूपगंज इलाके को मंगलवार को कुछ संगठनों की ओर बंद करवा दिया गया. दरअसल, सोमवार की देर रात 10-15 युवकों द्वारा एक युवक के साथ मारपीट की गई. इस मामले में मंगलवार की सुबह तूल पकड़ लिया. फिलहाल, पुलिस दोनों पक्षों से बात कर मामले को शांत कराने का प्रयास कर रही है.

सिरोही समाचार, sirohi news
मारपीट विवाद ने पकड़ा तूल

सिरोही.जिले के स्वरूपगंज में सोमवार को देर रात्रि को एक युवक के साथ मारपीट की. इसके बाद ये खबर आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई. घटना की जानकारी मिलने पर देर रात को पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुचे और घटना के बारे में जानकारी लेकर दोनों पक्षों से समझाइश की.

मारपीट विवाद ने पकड़ा तूल

जानकारी के अनुसार जिले के स्वरूपगंज निवासी राहुल गुर्जर सोमवार रात्रि को एक होटल पर खाना खा रहा था. तभी 10-15 युवक आए और उसे उठा कर सूनसान जगह लेकर गए, जहां उन युवकों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद आरोपियों ने घायल अवस्था में उसे छोड़कर चले गए.

इस घटना की जानकारी जैसे ही कुछ संगठनों को मिली तो देर रात भारी संख्या में काफी लोग इकट्ठे हो गए. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक किशोर सिंह, पिंडवाड़ा थानाधिकारी सुमेर सिंह इंदा, स्वरूपंगज थानाधिकारी भंवरलाल सिरवी सहित कई थानों के पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. इस बीच दोनों पक्षों के बीच समझाइश कर मामला शांत कराया गया.

पढ़ें-जयपुर: नशे में धुत युवकों ने होटल संचालक से की मारपीट, गाड़ी चढ़ाने का भी किया प्रयास

मंगलवार की सुबह इस मामले ने तूल पकड़ लिया. इस दौरान संगठनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर स्वरूपगंज का बाजार बंद करवा दिया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. इस मौके पर एसपी पूजा अवाना भी पहुंची और दोनो पक्षों से समझाइश की.

साथ ही एसपी ने पुलिस जाप्ते के साथ स्वरूपगंज इलाके में मार्च भी किया. फिलहाल, मौके पर स्थिति नियत्रंण में है. स्वरूपगंज इलाके में कई थानों के पुलिस जाप्ते को तैनात किया गया है. दोनों ही पक्षों के लोगों से पुलिस लगातार बात करके मामले को शांत कराने का प्रयास कर रही है. वहीं, पुरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

Last Updated :Aug 4, 2020, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details