राजस्थान

rajasthan

सिरोहीः मंगलवार को हुई थी संदिग्ध हालत में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका...पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

By

Published : Jun 17, 2021, 10:58 PM IST

सिरोही में मंगलवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. शाम होते-होते परिजनों और समाज के लोग रेलवे तिराहा पहुंचे जहां विरोध प्रदर्शन किया और यातायात बाधित किया.

सिरोही में रेलवे कर्मचारी की मौत, Railway employee dies in Sirohi
युवक की मौत की कार्रवाई को लेकर परिजनों ने किया विरोध प्रदर्शन

सिरोही. आबूरोड शहर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को हुए रेलवे कर्मचारी की मौत के मामले में गुरुवार को भी विवाद शांत नहीं हुआ. मामले में वाल्मीकि समाज के लोग और परिजन पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नही हुए. जिस वजह से उन्होंने दिनभर विरोध प्रदर्शन किया.

पढ़ेंःराजस्थान में 1235 रूटों पर जल्द शुरू होगी ग्रामीण परिवहन बस सेवा, खाचरियावास ने सभी MLA से मांगे प्रस्ताव

परिजनों ने कहा कि युवक की हत्या की गई है और इस मामले में पुलिस ढिलाई बरत रही है. जानकारी के अनुसार आबूरोड के रेलवे डीजल शेड में कार्यरत दीपक कुमार की मंगलवार रात को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ आबूरोड शहर थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है. बुधवार को पूरे दिन पुलिस और प्रशासन के अधिकारी समझाइश करते रहे पर परिजनों ने शव नहीं उठाया.

युवक की मौत की कार्रवाई को लेकर परिजनों ने किया विरोध प्रदर्शन

गुरुवार को वाल्मीकि समाज के लोग रैली के रूप में तहसील पहुचे जहां पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं होने पर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौराम तहसीलदार रामस्वरूप जोहर, सीओ प्रवीण कुमार, शहर थानाधिकारी सुमेरसिंह सहित पुलिस जाप्ता मौजूद रहा. प्रशासन ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया पर वाल्मीकि समाज के लोग एसपी को मोके पर बुलाने की मांग और जल्द कार्रवाई की मांग को लेकर शव उठाने से इनकार कर दिया.

पढ़ेंःजोधपुर: ओवरटेक के चक्कर में रोडवेज बस पहले पिकअप से टकराई, फिर ट्रक से जा भिड़ी...एक दर्जन यात्री घायल

शाम होते-होते परिजनों और समाज के लोग रेलवे तिराहा पहुंचे जहां विरोध प्रदर्शन किया और यातायात बाधित किया. पुलिस की समझाइश के बाद परिजन वहां से उठे और चले गए. मौत के 48 घंटे बाद भी शव नहीं उठाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details