राजस्थान

rajasthan

सिरोही: युवक की हत्या का मामला, 30 घंटे बाद परिजनों ने उठाया शव

By

Published : Jul 23, 2020, 7:39 PM IST

सिरोही के बरलूट थाना एरिया में बुधवार को एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने का मामला सामने आया था. घटना के बाद परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव उठाने से इनकार कर दिए. फिलहाल, आज यानी गुरुवार को पुलिस की समझाइश के बाद परिजन शव लेने के लिए राजी हुए.

sirohi news  etv bharata news  crime news  lotivada village news  ax shot news  ax wise news
30 घंटे बाद परिजनों ने उठाया शव

सिरोही.बरलूट थाना एरिया में स्थित लोटीवाड़ा गांव में बुधवार को हत्या का मामला सामने आया था. हत्या के तुरंत बाद परिजन हत्यारे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे. फिलहाल, पुलिस और प्रशासन की समझाइश और आश्वासन के बाद और करीब 30 घंटे बाद परिजनों ने शव को उठाया.

30 घंटे बाद परिजनों ने उठाया शव

जानकारी के मुताबिक बुधवार को बरलूट थाना क्षेत्र के लोटीवाड़ा गांव में नारादरा निवासी कन्हैयालाल मेघवाल की विक्रम सिंह और उसके साथियों ने मिलकर खेत में कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी. घटना की जानकारी मिलने पर सैकड़ों की संख्या में मृतक के परिजन और समाज के लोग मौके पर पहुंचे. आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव उठाने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ेंःसिरोही: खेत में युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या

घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और समझाइश की, लेकिन परिजन नहीं माने. वहीं बुधवार देर रात युवक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया. जहां गुरुवार सुबह से ही परिजन और मेघवाल समाज के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े रहे. देर शाम को पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद वे माने और करीब 30 घंटे बाद शव उठाने पर राजी हुए.

वहीं शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाशव पजिनों को सौंप दिया गया है. इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक अंकित जैन, एसडीएम हसमुख, कोतवाली थानाधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई, बरलूट थानाधिकारी मनीष सोनी, कालंन्द्री थानाधिकारी प्रभुराम सहित कई थानों का जाब्ता मौजूद रहा, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details