राजस्थान

rajasthan

सिरोही: सड़क पर बैठी गोवंशों को टैंकर ने कुचला, 15 मौत...3 घायल

By

Published : Aug 26, 2021, 9:00 AM IST

road accident in sirohi, accident in sirohi

सिरोही जिले में बुधवार देर रात एक टैंकर ने सड़क पर बैठी गोवंशों को कुचल दिया. घटना में 15 गोवंशों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 गोवंश घायल हो गए.

सिरोही. जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में कोदरला में बीती रात एक टैंकर ने जोरदार कोहराम मचाया. टैंकर के चालक ने तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए सड़क पर बैठी गायों को कुचल दिया, जिसमें 15 गायों की मौत हो गई और 3 गाय घायल हो गई. घटना की जानकारी मिलने पुलिस और गौ भक्त मौके पर पहुंचे.

पढ़ें- भरतपुर में भीषण सड़क हादसा : टैंपो को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की मौत...14 घायल

जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात को स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के कोदरला में हाईवे पर बैठी पशुओं को टैंकर चालक ने कुचल दिया. घटना में 15 गायों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 घायल हो गए. घटना की सूचना पर स्वरूपगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली. वहीं, मौके से टैंकर चालक फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलने पर कई संगठनों के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और पशु चिकित्सको को बुलाने के लिए कई फोन किए, लेकिन पशु चिकित्सकों का फोन बंद आया. इसपक उन्होंने आक्रोश जताया. घटना के बाद परालाई गौशाला से पशु एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायल गायों को गौशाला पहुंचाया.

घटना के बाद मौके पर करीब 1 घंटे तक जाम लगा रहा. मौके पर पहुंचे स्वरूपगंज थाना पुलिस ने काफी मशक्कत कर जाम को खुलवाया. साथ ही ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने मृत गोवंशों को सड़क से किनारे करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details