राजस्थान

rajasthan

सिरोही मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास, कांग्रेस और भाजपा के समर्थक हुए आमने-सामने

By

Published : Sep 30, 2021, 3:32 PM IST

सिरोही में गुरुवार को मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया गया. इस दौरान कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता भी आमने सामने हो गए. दोनों ही पार्टी के नेताओं ने एक दूसरे से बात करना तो दूर नजरें भी नहीं मिलाई.

सिरोही की खबर, sirohi news
सिरोही मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास

सिरोही.जिले में गुरुवार को मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअली कार्यक्रम का शिलान्यास किया. इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने सामने हो गए.

पढ़ेंःपीएम मोदी ने जयपुर के 'सिपेट' का उद्घाटन किया, चार चिकित्सा महाविद्यालयों की आधारशिला रखी

दरअसल सिरोही के राजकीय अस्पताल में मेडिकल कॉलेज के वर्चुअली शिलान्यास का कार्यक्रम रखा गया. जिसमे प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया, सांसद देवजी पटेल, विधायक संयम लोढ़ा, जिला प्रमुख अर्जुन पुरोहित, पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

कार्यक्रम में जाते ही संयम लोढ़ा समर्थक और भाजपा कार्यकर्त्ता आमने सामने हो गए. दोनों ही समर्थकों में मेडिकल कॉलेज का श्रेय लेने की होड़ मची रही. वहीं, कार्यक्रम स्थल पर सिर्फ निर्वाचित सदस्य आमंत्रित लिखा होने के बाद पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी के आने पर संयम लोढ़ा समर्थकों ने विरोध किया.

पढ़ेंःबसपा से कांग्रेस में शामिल हुए 6 विधायकों की सदस्यता जाने पर 'पायलट' ही गहलोत सरकार के खेवनहार

पुलिस ने मौके पर पहुंच जैसे-तैसे मामले को शांत कराया. भाजपा समर्थक जहां एक हॉल में बैठे-बैठे नारेबाजी करते रहे. कांग्रेस और संयम लोढ़ा समर्थक कार्यक्रम स्थल के बाहर नारेबाजी करते रहे.सांसद देवजी पटेल ने जिला कलेक्टर से कार्यक्रम स्थल पर उचित व्यवस्था नहीं होने पर नाराजगी जताई. कार्यक्रम के दौरान भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने एक दूसरे से बात करना तो दूर नजरें भी नहीं मिलाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details