राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Sirohi : ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत, 11 घायल

By

Published : Apr 10, 2023, 11:02 AM IST

सिरोही में ट्रैक्टर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत (Road Accident in Sirohi) हो गई. जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

सिरोही. जिले के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के करीब 5 बजे एक ट्रैक्टर और ट्रक में टक्कर हो गई. हादसे में ट्रैक्टर में सवार 1 की मौत हो गई. जबकि 11 लोग घायल हो गए. ट्रैक्टर में सवार सभी लोग मजदूर थे जो एक फैक्ट्री से दूसरी फैक्ट्री जा रहे थे. तभी यह हादसे हुआ.

रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि सुबह गांधीनगर स्थित एक औद्योगिक इकाई से मजदूर ट्रैक्टर में रीको स्थित औद्योगिक इकाई पर जा रहे थे तभी नेशनल हाइवें सर्विस रोड पर सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर दी. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलने पर रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों निजी वाहनों और एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए भिजवाया.

उन्होंने बताया कि ट्रक ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद एक निजी फैक्ट्री की दीवार में घुस गया. घटना में ट्रक चालक ट्रक में फंस गया, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. हादसे में मजदूर अरुण पासवान उम्र करीब 30 वर्ष निवासी महेशपुर जिला सीहोर बिहार की मौत हो गई.

पढ़ें :Road Accident in Bharatpur : ट्रैक्टर की टक्कर से बालिका की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

ये हुए घायल : घटना में बिहार निवासी पप्पू पासवान, श्याम सुन्दर पासवान, रोशन कुमार, शम्भू पासवान, पवन पासवान, पप्पू, अनिल कुमार, हरिओम के साथ दौसा जिले के पहाड़ी निवासी राकेश मीणा निवासी, लक्ष्मी नारायण शर्मा और फलोदी निवासी ईलियास घायल हो गए. जानकारी में सामने आया की मजदूर एक ही कंपनी में काम करते है, जो कंपनी की एक इकाई से दूसरी इकाई जा रहे थे तभी ये हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details