राजस्थान

rajasthan

सिरोही में जुआ खेलते 9 गिरफ्तार, सिरोही में जुआ खेलते 9 गिरफ्तार

By

Published : Jan 10, 2021, 1:36 PM IST

सिरोही के माउंट आबू में एक होटल में जुआ खेलते 9 जुआरिओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसके साथ ही पुलिस ने उनके पास से 2.29 लाख रुपए की राशि भी जब्त की. वहीं, पकड़े गए सभी जुआरी गुजरात के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

सिरोही में जुआ खेलते 9 गिरफ्तार, 9 arrested for gambling in Sirohi
सिरोही में जुआ खेलते 9 गिरफ्तार

सिरोही. जिले के माउंट आबू में एक होटल में जुआ खेलते 9 जुआरिओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसके साथ ही पुलिस ने उनके पास से 2.29 लाख रुपए की राशि भी जब्त की. वहीं, पकड़े गए सभी जुआरी गुजरात के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःराजस्थान कांग्रेस की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक आज...सीएम गहलोत, अजय माकन और डोटासरा रहेंगे मौजूद

जानकारी के अनुसार माउंट आबू पुलिस को सूचना मिली के शहर के शेराटान होटल में कुछ जुआरी जुआ खेल रहे हैं और भारी मात्रा में राशि दांव पर लगी हुई है. मुखबिर की सूचना पर एसपी हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देश पर थानाधिकारी बाबूलाल रेंगर, एसआई पूराराम दहिया के नेतृत्व में होटल में दबिश दी गई. होटल के रूम में जुआ खेल रहे 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने मौके से दांव पर लगी 2 लाख 29 हज़ार 180 रूपये को राशि भी जब्त की. सभी लोग गुजरात के निवासी हैं, जो माउंट आबू घूमने आए थे.

यह भी पढ़ेंःउप्र बर्ड फ्लू की पुष्टि करने वाला सातवां राज्य बना, कानपुर चिड़ियाघर हुआ बंद

वहीं, गिरफ्तार किए गए आरोपियों में गुजरात के भरुच जिले निवासी धर्मेंद्र पटेल, विक्रम भाई पटेल, बालकृष्ण पटेल, भरत पटेल, मुकेश पटेल, विक्रम के पटेल, संजय पटेल, हर्षद पटेल और महेसाना जिला निवासी अमित पटेल शामिल है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details