राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Sirohi : दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, 2 युवकों की मौत

By

Published : Jun 25, 2023, 3:29 PM IST

सिरोही में दो बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई. हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गुजरात रेफर किया गया है.

Road Accident in Sirohi
सिरोही में सड़क हादसा

सिरोही. जिले के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र के सियावा के पास शनिवार रात को दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे गुजरात रेफर कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया. रविवार दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

घायल को गुजरात किया गया रेफर : रीको थाना हेड कांस्टेबल किशनलाल ने बताया कि शनिवार रात अम्बाजी रोड पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल ले जाया गया. यहां दो युवकों की मौत हो गई. एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात के पालनपुर रेफर किया गया है.

पढे़ं. Alwar road accident : दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर कार में लगी आग, दिल्ली के व्यापारी की हुई मौत

हादसे में इनकी हुई मौत : उन्होंने बताया कि घटना के बाद मोर्चरी के बाहर परिजनों और ग्रामीणों भी एकत्रित हो गए. मृतकों के शवों का रविवार दोपहर 1 बजे पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद शव परिजनों को सौंपा गया है. हादसे में छोगा राम पुत्र सापा निवासी पिपरमाल और सुरेश पुत्र लक्षमण भाई निवासी पांसा अम्बाजी की मौत हो गई. पिन्टू पुत्र केवला निवासी कोटेश्वर अम्बाजी घायल है, जिसका उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details