राजस्थान

rajasthan

सिरोहीः भूसे की आड़ में ले जाई जा रही 12 लाख की शराब जब्त, 2 गिरफ्तार

By

Published : Feb 10, 2021, 8:33 PM IST

सिरोही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शराब से भरे ट्रक को जब्त करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस मामले में 2 बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है. बता दें कि यह शराब तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही थी.

Truck full of alcohol seized in Sirohi, सिरोही में शराब से भरा ट्रक जब्त
सिरोही में शराब से भरा ट्रक जब्त

सिरोही. जिले के आबूरोड रीको पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब से भरे ट्रक को पकड़ा है. पुलिस ने यह कार्रवाई राजस्थान-गुजरात सीमा स्थित मावल चौकी पर की है. ट्रक से 12 लाख की शराब सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. शराब तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही थी.

जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक की ओर से राजस्थान से गुजरात में की जा रही अवैध शराब तस्करी की रोकथाम और वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए एक अभियान चलाया जा रहा था. जिसके तहत आबूरोड रीको थानाधिकारी राणसिंह के नेतृत्व में पुलिस चौकी मावल के सामने सख्ती से की जा रही नाकाबंदी के दौरान मुखबिर की सूचना पर आबूरोड से गुजरात जा रहे ट्रक रजिस्ट्रेशन नम्बर आरजे 14 जीडी 5564 को रूकवाकर चेक किया गया तो ट्रक मे प्लास्टिक के कट्टो में भरे हुए भूसे की आड़ में छुपाकर ले जाई जा रही राजस्थान निर्मित अलग-अलग ब्रांड की मदिरा के कुल 250 कार्टून बरामद की.

पढ़ें-'मंदिर निर्माण और RSS के खिलाफ सांप्रदायिक वातावरण बना रही कांग्रेस'...धारीवाल ने दिया ये जवाब

पकड़ी गई शराब की कीमत 12 लाख रुपये है. पुलिस ने मौके से ट्रक चालक लक्ष्मण नायक और सहयागी सुरेन्द्र महेरिया को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details