राजस्थान

rajasthan

सीकरः बालाजी के लिए नारियल लेने गए युवक ने की आत्महत्या, अपने ही खेत में लगाई फांसी

By

Published : Jul 6, 2021, 9:58 PM IST

youth commits suicide, युवक ने की आत्महत्या
युवक ने की आत्महत्या

सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत मालियों की ढाणी में 30 वर्षीय एक युवक ने अपने ही खेत पर पेड़ से रस्सी बांध कर आत्महत्या कर ली.

सीकर. खाटू श्यामजी थाना अंतर्गत माली की ढाणी में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ओम प्रकाश गुर्जर पुत्र भागूराम सुबह अपने घर से मंगलवार होने की वजह से बालाजी के प्रसाद के लिए नारियल लेने के लिए 10 से 11बजे के बीच घर से निकला था.

पढ़ेंःकांकरी-डूंगरी उपद्रव मामलाः गिरफ्तार पूर्व विधायक को कोर्ट ने भेजा जेल, गिरफ्तार के डर से अन्य आरोपी फरार

पड़ोसियों से जानकारी मिली की खेत की खेजड़ी पर कोई फंदे पर लटका है. परिजनों जाकर देखा तो अपने मकान से करीब 300 गज की दूरी पर अपने ही खेत में ओमप्रकाश ने आत्महत्या कर ली थी. सूचना पर हेडकांस्टेबल लालचंद वर्मा मय जाप्ता मौके पर पहुंचकर लोगों की सहायता से शव को नीचे उतारकर अपने कब्जे में लिया. खाटूश्यामजी सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया.

आत्महत्या की सूचना पर सरपंच रणवीर सिंह सहित आसपास के अनेक लोग इकट्ठे हो गए. मृतक ओम प्रकाश गुर्जर नौ भाई-बहनों में चौथे नंबर पर था और दो साल पहले ही उसकी शादी कांटिया ग्राम में हुई थी. पत्नी अपने पीहर गई हुई थी‌. मृतक शादी समारोह में हलवाई का कार्य करता था. मृतक ने किस बात को लेकर आत्महत्या की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. खाटूश्यामजी अस्पताल की मोर्चरी में परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details