राजस्थान

rajasthan

सीकरः कुएं में गिरने से महिला की मौत, कारणों का खुलासा नहीं

By

Published : Jun 8, 2020, 5:45 PM IST

सीकर के दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला की कुएं में गिरने से मौत हो गई. परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने मृत महिला का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल महिला के कुएं में गिरने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

Dantaramgarh News,  Woman dies in Sikar
कुएं में गिरने से महिला की मौत

दांतारामगढ़ (सीकर).जिले के दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार को एक महिला की कुएं में गिरने से मौत हो गई. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कुएं से बाहर निकालकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

कुएं में गिरने से महिला की मौत

जांच अधिकारी मालीराम ने बताया कि पुलिस थाने के फोन पर सूचना मिली की एक विवाहिता महिला शकुंतला देवी पत्नी अशोक कुमार जाट निवासी उदयपुरा मोड़ कुएं में गिर गई है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कुएं से बाहर निकाला. मालीराम ने बताया कि महिला के शव को राजकीय चिकित्सालय लाया गया और शव को मोर्चरी में रखवाया गया.

पढ़ें-फिर सड़क पर उतरे सांसद किरोड़ी लाल मीणा...किसानों के साथ मिलकर शुरू किया 'चिपको आंदोलन'...ये है वजह

मालीराम ने बताया कि परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने मृत महिला का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, महिला के कुएं में गिरने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. फिलहाल, पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details