राजस्थान

rajasthan

सीकर के पलसाना में दो सड़क हादसे, कार पलटने से 2 महीने की मासूम की मौत, बस की टक्कर से कॉलेज छात्रा घायल

By

Published : Feb 20, 2021, 3:56 PM IST

सीकर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, sikar news
सीकर के पलसाना में दो सड़क हादसे

सीकर के रानोली थाना क्षेत्र में शनिवार को दो सड़क हादसे हुए. इन हादसों में एक 2 महीने की मासूम की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए हैं. जबकि दूसरे हादसे में एक कॉलेज छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है.

सीकर.जिले के रानोली थाना क्षेत्र में शनिवार को दो सड़क हादसे हुए. इन हादसों में एक 2 महीने की मासूम की मौत हो गई और 6 लोग घायल हुए हैं. जबकि दूसरे हादसे में एक कॉलेज छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है.

सीकर के पलसाना में दो सड़क हादसे

जानकारी के मुताबिक झुंझुनू से एक परिवार के लोग कार में सवार होकर जयपुर जा रहे थे. जहां रानोली थाना क्षेत्र में पलसाना और त्रिलोक पुरा पुलिया के बीच में उनके कार का टायर फट गया. इस वजह से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलटी खा गई.

इस हादसे में एक खुशी नाम की 2 महीने की मासूम की मौत हो गई और उसकी मां सहित छह लोग घायल हो गए. घायलों में कार का चालक सुरेन्द्र, अनीता, सुनीता, हेमलता और हर्षित शामिल हैं. बता दें कि हिमेश, सुनीता को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया है. दूसरी ओर सड़क पर चल रही छात्रा को एक बस ने टक्कर मार दी.

पढ़ें:पोकरण में एक ही परिवार के तीन लोगों की पानी के डिग्गी में डूबने से मौत

जानकारी अनुसार पलसाना में सड़क पर चल रही एक B.ed कॉलेज की छात्रा को बस ने टक्कर मार दी. सुनीता नाम की यह छात्रा समोता का बास गांव से पढ़ने के लिए पलसाना आई थी. यहां कॉलेज जाते वक्त उसको बस ने टक्कर मार दी. उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details