राजस्थान

rajasthan

Sikar Road Accident: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी, 12 घायल

By

Published : Jul 25, 2022, 10:03 PM IST

सीकर में ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरने से करीब 12 लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज (Sikar Road Accident) अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि बालेश्वर दर्शन के बाद 24 से ज्यादा श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया.

Sikar Road Accident
सीकर में ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी

सीकर.जिले के नीमकाथाना पाटन थाना अंतर्गत श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में जा गिरी. हादसे में करीब 12 लोग (Sikar Road Accident) घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. ट्रैक्टर टोली में 24 से अधिक लोग सवार थे.

जानकारी के अनुसार सभी श्रद्धालु बालेश्वर दर्शन कर अपने गांव कोटपूतली करनपुरा जा रहे थे. जूठा भैरू के पास चढ़ाई पर अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली रोड के साइड में खाई में जा गिरी. लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस एवं ग्रामीणों की मदद से श्रदालुओं को बाहर निकाला गया. हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया. सभी की स्थिति सामान्य बताई जा रही है.

पढ़ें. चित्तौड़गढ़ः ट्रैक्टर ट्रॉली में भरे लोहे के चद्दर से बाइक सवार की गर्दन कटी, मौके पर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details