राजस्थान

rajasthan

सीकर : चौमूं में डेढ़ करोड़ की डकैती में वांछित अपराधी फतेहपुर में गिरफ्तार

By

Published : Jun 11, 2021, 5:43 PM IST

सीकर के फतेहपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डेढ़ करोड़ की लूट मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

robbery accused arrested, डकैती आरोपी गिरफ्तार
डकैती में वांछित अपराधी फतेहपुर में गिरफ्तार

फतेहपुर (सीकर).क्षेत्र के कोतवाली पुलिस ने जयपुर जिले के चौमू में डेढ़ करोड़ की लूट में वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जहां कोतवाल उदय सिंह यादव ने बताया कि गश्त के दौरान दो जांटी बालाजी मंदिर के पास एक व्यक्ति घूम रहा था, वहीं पुलिस की गाड़ी देखकर भागने लगा. जिस कारण उस पर शक की सुई गहराई. जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करके धर दबोचा.

डकैती में वांछित अपराधी फतेहपुर में गिरफ्तार

पुलिस ने पूछताछ करने पर उसने अपना पता नहीं बताया और वह बरगलाता रहा. जिस पर उसे थाने लाकर पूछताछ की गई, तो आरोपी महेश कुमार निवासी जालेऊ के रूप में पहचान हुई. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में कस्बे के रिंकू बियाणी पर गोली चलाने, लूट और खुड़ी निवासी बिजेन्द्र खीचड़ पर जानलेवा हमला करने सहित विभिन्न मामले न्यायालय में लम्बित है.

पढ़ें-कोर्ट में सुनवाई से पहले वायरल हो रहा राजाराम गुर्जर का ऑडियो-वीडियो, एक वीडियो में नजर आए कथित संघ प्रचारक निंबाराम

बता दें कि जयपुर जिले के चौमूं में डेढ़ करोड़ की लूट में 20 तोला सोना और एक लाख रुपये का वांछित अपराधी है. इसकी गिरफ्तारी की सूचना चौमूं पुलिस को दे दी गई, जो शीघ्र ही यहां से ले जाएगी. आरोपी महेश शातिर किस्म का अपराधी है, जो लोगों को धमकी देकर रंगदारी वसूलता है और इसके खिलाफ विभिन्न थानों में जानलेवा हमले, आर्म्स एक्ट और रंगदारी वसूलने के मामले दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details