राजस्थान

rajasthan

Sikar Crime News : युवक से मारपीट कर बीच सड़क पर बनाया मुर्गा, तहसीलदार और पुलिस के खिलाफ दी शिकायत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 17, 2023, 6:42 PM IST

सीकर में एक युवक ने तहसीलदार और पुलिस पर मारपीट और बीच सड़क पर मुर्गा बनाने का आरोप लगाया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वहीं, तहसीलदार ने इस तरह की घटना से साफ इनकार किया है.

Tehsildar and police alleged of assault
Tehsildar and police alleged of assault

युवक से मारपीट कर बीच सड़क पर बनाया मुर्गा

सीकर.राजस्थान के सीकर जिले में तहसीलदार और पुलिस पर युवक से मारपीट और मुर्गा बनाने का आरोप लगा है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत आईजी संभागीय आयुक्त, जिला कलेक्टर सहित उच्च अधिकारियों से की है. सीकर पुलिस अधीक्षक देशमुख परिस अनिल ने बताया कि पुलिस से संबंधित आरोपों की जांच सीओ ग्रामीण को सौंपी गई है. अगर कोई दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

मुर्गा बनाकर जलील किया : पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि जमीनी विवाद के चलते शांति भंग में उसे गिरफ्तार किया गया था. यहां दादिया पुलिस और सीकर तहसीलदार ने उसके साथ गाली-गलौच और दोनों हाथ बांधकर मारपीट की. इसके बाद उसे मुर्गा बनाकर जलील भी किया. हालांकि, तहसीलदार ने इस तरह की घटना से साफ इनकार किया है.

पढ़ें. Watch Video : एसडीएम ने दफ्तर में ग्रामीण को बनाया मुर्गा, वीडियो वायरल, डीएम ने की कार्रवाई

दादिया थाना अधिकारी का ये है कहना : आरोप है कि सीकर के कुंडली के पास स्थित जमीन को लेकर युवक और उसके रिश्तेदार के बीच विवाद चल रहा है. जमीन पर की गई तारबंदी काटने के मामले में पुलिस ने 8 अक्टूबर को युवक को शांति भंग में गिरफ्तार किया था. थाने में दो कांस्टेबल ने युवक के दोनों हाथ बांध दिए और मारपीट की. वहीं, दादिया थाना अधिकारी मुकेश कुमार का कहना है कि आरोपी ने दूसरे पक्ष की महिला की रजिस्ट्री सुधार जमीन की दो बार तारबंदी काट दी है. ऐसे में आरोपी को शांति भंग में गिरफ्तार कर पाबंद किया गया था. वहीं, सीकर के सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details