राजस्थान

rajasthan

सीकर में बस और कार की टक्कर, दो की मौत, 12 घायल

By

Published : Aug 28, 2022, 6:57 PM IST

Sikar Road accident

सीकर में बस और कार की टक्कर में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में बस में सवार 12 से अधिक यात्री घायल हो गए. मृतकों की पहचान जयपुर निवासी विष्णु कुमार और प्रियांशु के रूप में हुई है.

सीकर.शहर के गोकुलपुरा तिराहे के पास रविवार को रोडवेज की बस और कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार दो लोगों (Sikar Road accident) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस में सवार 12 से अधिक यात्री घायल हो गए. सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है.

जानकारी के अनुसार सरदारशहर डिपो की बस जयपुर से सीकर की ओर आ रही थी. इस दौरान सामने से आ रही कार रोडवेज की बस से (Bus Collided with car in Sikar) टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद कार रोडवेज बस के नीचे घुस गई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस में सवार 12 से अधिक यात्री घायल हो गए. हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने बस के नीचे से दुर्घटनाग्रस्त कार को बाहर निकाला और पुलिस को मामले की सूचना दी.

पढ़ें. धौलपुर में दो सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं घायलों को इलाज के लिए कल्याण अस्पताल भेजा गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार एक मृतक विष्णु कुमार जयपुर का रहने वाला था, जबकि दूसरे व्यक्ति की पहचान प्रियांशु के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details