राजस्थान

rajasthan

Sikar Road Accident: दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, चार लोग घायल, 2 गंभीर रूप से जख्मी सीकर रेफर

By

Published : Jun 27, 2023, 11:08 AM IST

फतेपुर-सीकर में सालासर हाईवे पर दो ट्रकों की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें चार लोग घायल हो गए. एक ट्रक का ड्राइवर केबिन में ही फंस गया था. जिसे तीन क्रेनों की मदद से बाहर निकालकर सीकर रेफर किया गया.

Sikar Road Accident
दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत

दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, चार लोग घायल

फतेहपुर (सीकर). कोतवाली थानाक्षेत्र फतेहपुर-सालासर हाईवे पर नायरा पेट्रोल पंप के सामने दो ट्रकों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. दोनों ट्रकों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रक का ड्राइवर अंदर ही फंस गया था. जिसे तीन क्रेनों की मदद से निकाला जा सका. उक्त कार्रवाई के बाद बाहर निकाला तो उसके दोनों पैर टूट चुके थे. जिसका प्राथमिक उपचार करके सीकर रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ेंःChittorgarh Accident: टायर फटने से अनियंत्रित कार ट्रेलर से टकराई, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

रोड पर लगा लंबा जामःट्रकों की इस भयंकर टक्कर में चार अन्य लोग जख्मी भी हो गये थे. जिन्हें राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां 2 गंभीर रूप से जख्मी लोगों को भी सीकर रेफर कर दिया गया. इस भीषण हादसे के बाद रोड पर लंबा जाम लग गया था. कोतवाली थानाधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि एक ट्रक फतेहपुर से सालासर की तरफ जा रहा था. वहीं दूसरा ट्रक सालासर से फतेहपुर की तरफ आ रहा था. नायरा पेट्रोल पंप के सामने दोनों ट्रकों में भिड़ंत हो गई.

डेढ़ घंटे की मेहनत के बाद ड्राइवर को निकाला गयाः हादसे की सूचना के बाद कोतलवाली पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार विद्यार्थी भी घटनास्थल पर पहुंचे. एक ट्रक में सवार घायल दो लोगों को तुरंत प्रभाव से निकालकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, दूसरे ट्रक का केबिन ज्यादा क्षतिग्रस्त होने से ड्राइवर उसमें फंस गया था. जिसे तीन क्रेन की मदद से 1.30 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. इस ट्रक में सवार दोनों लोगों की हालत गंभीर होने पर इन्हें सीकर रेफर कर दिया गया है. हालांकि दोनों व्यक्तियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details