राजस्थान

rajasthan

कोचिंग संचालक का अगवा बेटा बरामद, बच्चा सही-सलामत...पुलिस ने की पुष्टि

By

Published : Oct 4, 2022, 8:45 PM IST

कोचिंग संचालक के बेटे के अपहरण के मामले में पुलिस ने अगवा बच्चे को बरामद कर (Sikar Coaching Operator Son rescued) लिया है. एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने अपरहण किए गए बालक को बरामद करने की पुष्टि की है.

Coaching Operator Son kidnapped in Sikar
Coaching Operator Son kidnapped in Sikar

सीकर/झुंझुनू. शहर में झुंझुनू पिपराली बाइपास से अपहरण किए गए कोचिंग संचालक के बेटे को पुलिस ने बरामद कर (Sikar Coaching Operator Son rescued) लिया है. एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने अपरहण किए गए बालक को बरामद करने की पुष्टि की है.

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के दिशा निर्देश पर सीकर जिला पुलिस ने बच्चे की तलाश की कार्रवाई शुरू की. पूरे शहर में नाकाबंदी की गई. साथ ही झुंझुनू, चूरू और नागौर जिलों में भी (Coaching Operator Son Recovered from Jhunjhunu) कड़ी नाकेबंदी करवाई गई. घटना के करीब 10 घंटे बाद बच्चे को झुंझुनूं के भाटीवाड़ गांव से बरामद किया है.

पढ़ें. सीकर में 9 साल के बच्चे का अपहरण, कोचिंग संचालक का है बेटा

धीरीश हुड्डा (9) मंगलवार सुबह पौने 8 बजे अपने नाना के साथ स्कूटी से स्कूल जा रहा (Coaching Operator Son kidnapped in Sikar) था. स्कूल के करीब अचानक स्कूटी के सामने एक बोलेरो गाड़ी आ गई. जिसमें से उतरे बदमाशों ने बच्चे को जबरन गाड़ी में खिंचा और फरार हो गए.

बता दें, बच्चे के पिता डॉ. महावीर हुड्डा कोचिंग और स्कूल के संचालक भी हैं. उन्होंने बताया कि बच्चे का अपहरण सैनिक डिफेंस एकेडमी के पास हुआ है. बच्चा जब घर से स्कूल की तरफ जा रहा था, उसी दौरान सफेद रंग की बोलेरो पर सवार होकर कुछ बदमाश आए और बच्चे का अपहरण कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details